बॉलीवुड

हरनाज संधू के खिलाफ कपिल की बुआ ने दर्ज कराया केस, मिस यूनिवर्स के कारण झेलनी पड़ी ये मुसीबतें

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। दरअसल हरनाज कौर संधू कानूनी पचड़े में फंस गई है और उनके खिलाफ हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री और कपिल शर्मा के शो में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने किस दर्ज कराया है। जी हां..पंजाबी फिल्मों की प्रोड्यूसर उपासना सिंह ने उन पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मिस यूनिवर्स के कारण उन्हें कई नुकसान झेलने पड़े। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

harnaaz sandhu

हरनाज संधू के कारण ख़राब हुई उपासना सिंह की इमेज
दरअसल, मिस यूनिवर्स बनने से पहले साल 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब अपने नाम किया था। इस दौरान उन्होंने उपासना सिंह के स्टूडियो यानी कि ‘संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी’ के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। उन्होंने “बाई जी कुट्टन गै” नाम की पंजाबी फिल्म में काम किया था जिसमें वह मुख्य किरदार में थी।

harnaaz sandhu

हालांकि हरनाज ने पूरी तरह से फिल्मों में काम किया, लेकिन जब उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया तो वह इस फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं हो हुई।

harnaaz sandhu

उपासना सिंह का कहना है कि, “हरनाज ने व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल वादा तोड़ दिया। उसने खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है। उसने फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं। इस फिल्म के जरिए मुझे अपने बेटे को लॉन्च करना था, लेकिन हरनाज संधू के संपर्क न करने की वजह से उनका बड़ा नुकसान हुआ है। इसलिए हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दायर किया गया है।”

harnaaz sandhu

इसके अलावा उपासना सिंह ने बताया कि, “फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से संपर्क करने की कोशिश की, मगर सब फेल रहे। हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनी। इसके बाद उन्होंने एक भी मेल या टैक्सट का जवाब नहीं दिया। फिल्म को और इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान हुआ। फिल्म की रिलीज की तारीख भी टालनी पड़ी। 27 मई 2022 से फिल्म की रिलीज 19 अगस्त के लिए टल गई। फिल्म की कास्ट और क्रू को फिल्म की देरी के चलते मीडिया के सवाल झेलने पड़े और गलत इमेज बनी।”

harnaaz sandhu

21 साल बाद हरनाज ने देश को दिया मिस यूनिवर्स का ताज
बता दें, पंजाब की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर पूरे देश में तहलका मचा दिया था। इस दौरान हर कोई खुश था क्योंकि भारत को 21 साल बाद यह खिताब मिला था। ऐसे में हर तरफ हरनाज के चर्चे थे। बता दें इससे पहले सुष्मिता सेन और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था।

Back to top button