बॉलीवुड

ट्रेंड हुआ बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा तो रोने लगे आमिर खान, करण के शो में लोगों से की एक गुजारिश

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता आमिर खान करीब 4 साल बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए सुनहरे पर्दे पर आने वाले हैं। वह आखरी बार साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में दिखाई दिए थे जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

ऐसे में आमिर खान अपनी अगली फिल्म के लिए काफी उत्साहित है और वह चाहते हैं कि यह फिल्म अच्छे से बॉक्स ऑफिस पर चले। लेकिन रिलीज के पहले ही फिल्म को लेकर आमिर खान को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कई लोग इस फिल्म को बॉय कट करने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच आमिर खान फिल्ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण-7’ में पहुंचे जहां पर उनका दर्द छलका और वह भावुक होते हुए नजर आए।

amir khan

करण के सामने भावुक हुए आमिर खान
बता दें, आमिर खान के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर ‘बॉयकट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में आमिर खान और करीना कपूर खान परेशान नजर आ रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि उनकी फिल्म रिलीज से पहले ही बॉयकट न करें, बल्कि पहले फिल्म की कहानी देखें।

amir khan

इस दौरान आमिर खान थोड़े भावुक भी नजर आए। दरअसल, जब आमिर खान से पूछा गया कि उनकी फिल्मों के खिलाफ बॉयकॉट कैंपेन से क्या उन्हें बुरा लगता है? तो इस पर एक्टर ने कहा कि, “फिल्म रिलीज से पहले इस तरह की चीजें हर्ट करती हैं। पता नहीं लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। मैं मानता हूं कुछ लोगों को लगता है कि मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है। लेकिन मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहता हूं कि वो जैसा सोच रहे हैं, वो सच नहीं है। मुझे प्यार है अपने देश से और यहां के लोगों से। मैं उनसे यही गुजारिश करूंगा कि प्लीज मेरी फिल्म को बायकॉट न करें और थिएटर पर जाकर फिल्म देखें।”

amir khan

आमिर खान ने कहा कि, “मैंने थिएटर के लिए फिल्म बनाई है। मैं चाहता हूं कि लोग थिएटर जाकर फिल्म देखें। ओटीटी के लिए जब कुछ बनाना होगा और मौका मिलेगा, तो मैं जरूर करूंगा। ओटीटी में किश्तों पर काम करने का मजा आता है, लेकिन मैं एक फिल्म बना रहा हूं, तो चाहूंगा कि सिनेमा के लिए बनाऊं। दूसरी बात कंटेंट की भी है। कंटेंट लोगों को पसंद आएगा, तो फिल्म चल जाएगी। इस फिल्म को लेकर हर किसी ने कड़ी मेहनत की है, अगर ये फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई तो मेरा दिल टूट जाएगा।”

amir khan

इस हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है लाल सिंह चड्ढा
बता दें, आमिर खान की यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है। अब ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर आमिर खान की इस फिल्म में कितना दम है और बॉक्स ऑफिस पर यह कितनी कमाई कर पाती है। फिलहाल कई लोग इसे बॉयकट कर रहे हैं तो कई लोग आमिर खान की इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं।

amir khan

Back to top button