बॉलीवुड

‘जिसे भाई मानती है उसी के साथ बनाए संबंध..’ पत्नी निशा रावल की बेवफाई पर छलका करण मेहरा का दर्द

टीवी के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल पिछले कुछ दिनों से अपने पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि पिछले साल निशा रावल ने करण मेहरा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

karan mehra

इस दौरान उन्होंने कहा था कि करण उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद दोनों ने तलाक की अर्जी दे डाली थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम कविश है जिसके लिए दोनों कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। अब करण मेहरा ने निशा रावल के लगाए हुए गंभीर आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और निशा को लेकर कई खुलासे किए हैं।

करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाए ये गंभीर आरोप

करण मेहरा का कहना है कि निशा रावल अपने राखी भाई के साथ रिलेशनशिप में है और यह दोनों लिव-इन में रह रहे हैं। करण मेहरा ने अपने बयान में कहा कि, “निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। काफी समय से वह हमारे साथ था। उसने मुझे निशा का राखी भाई कहकर खुद का परिचय दिया था। उसका कहना था कि निशा का कन्यादान भी उसी ने ही किया है। मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह आखिर कब हुआ। वह उसी घर में रहता है, जिसमें निशा और मेरा बेटा रहते हैं। यह बात कई तरह से मॉरली शंका पैदा करती है।”

karan mehra

इसके अलावा करण ने बताया कि, उन्हें निशा के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में 14 महीने लग गए। 1400 पन्नों की एक फाइल सबूत के तौर पर निशा के खिलाफ तैयार की है जिसे वह वकील के माध्यम से कोर्ट में पेश करेंगे। करण का कहना है कि, ” सभी को यही लगता है आदमी गलत है। अगर मैंने यह खुलासे नहीं किए होते तो मैं भी गलत ही होता। निशा-रोहित मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकियां भी दे रहे है। मुझे नो कॉलर आईडी नंबर से यह धमकियां दी जा रही है।”

karan mehra

बता दें इससे पहले निशा रावल ने करण मेहरा संग अपनी लड़ाई को पब्लिक किया था। इस दौरान निशा ने करण पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा है। वह अक्सर ही शूटिंग का बहाना बनाकर उस लड़की से मिलने जाते हैं। इसी मामले में करण को गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन बाद में जमानत हो गई थी।

karan mehra

क्यूट कपल थे निशा रावल और करण मेहरा

बता दें, करण मेहरा और निशा रावल साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद उनके घर बेटे कविश का जन्म हुआ। सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक धीरे-धीरे इनके रिश्ते में खटास आ गई और 31 मई साल 2021 को इन दोनों ने तलाक की अर्जी दे डाली। बता दे निशा रावल और करण मेहरा टीवी इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी थी। इन्हें कई बार एक साथ देखा जा चुका था। वही निशा और करण मेहरा ने डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी पार्टिसिपेट किया था।

karan mehra

Back to top button