बॉलीवुड

जब शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गयी थीं करीना कपूर, एक्ट्रेस ने साझा किया एक्सपीरियंस

अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दे फिल्म में करीना के साथ जाने-माने अभिनेता आमिर खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ऐसे में करीना फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई है।

हालांकि फिल्म को लेकर बॉयकट करने की मांग की जा रही है लेकिन फिर भी आमिर और करीना इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे करीना कपूर से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब वह शूटिंग करने के दौरान बेहोश हो गई थी।

जब शूटिंग करते वक्त बेहोश हो गई थी बेबो
इससे पहले हम आपको यह बताना चाहेंगे कि करीना कपूर ने साल 2012 में अभिनेता सैफ अली खान से शादी रचाई थी। शादी के बाद इनके घर दो बेटों का जन्म हुआ जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है। बता दे जब करीना पहली बार प्रेग्नेंट थी तो उन्होंने प्रेगनेंसी के आखिरी फेज तक काम किया था। इसके अलावा उनके कई फोटोशूट भी चर्चा में रहे थे। इससे जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए करीना ने बताया था कि वह फोटो शूट के समय बेहोश हो गई थी।

alia bhatt

करीना ने कहा था कि, “मुझे इस बात को लेकर बेहद गर्व है कि मैंने प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण तक काम करना जारी रखा। हालांकि, जेह जब मेरे पेट में था तो उस समय काम को लेकर मैने खुद को बहुत पुश किया था क्योंकि मेरी हिम्मत जवाब दे गई थी।”

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान करीना प्रेग्नेंट थी। इस दौरान उन्होंने 6 महीने की प्रेग्नेंसी की हालत में आमिर खान के साथ रोमांटिक सीन फिल्माए थे। करीना ने करण जोहर के शो में ये भी बताया था कि, वह प्रेग्नेंसी के आठवें महीने तक शूटिंग करती रहीं। उन्हें इस दौरान कई बार मूड स्विंग्स की समस्या का सामना करना पड़ा था।

kareena kapoor

बता दें, हाल ही में करीना के तीसरी बार मां बनने की खबर भी सामने आई थी जिस पर करीना ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि, “शांत रहिए, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। सैफ का कहना कि उन्होंने पहले ही देश की आबादी में अपना काफी योगदान दे दिया हैं।” इस कैप्शन के साथ करीना ने हसने वाले इमोजी भी शेयर किए थे।

करीना से पहले अमृता सिंह थी सैफ की बीवी
गौरतलब है कि करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। जी हां…सैफ अली खान ने अपने करियर की शुरुआत में साल 1991 में जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी जिससे उनके दो बच्चे हुए थे जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। लेकिन शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता सिंह का तलाक हो गया।

kareena and saif

सैफ से अलग होने के बाद अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ खुश है तो वहीं सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी रचा ली और अपनी निजी जिंदगी में खुश है।

saif ali khan and kareena kapoor

बात की जाए सैफ की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन अहम किरदार में नजर आएंगे।

Back to top button