बॉलीवुड

बर्थडे पर नन्ही परी की तरह दिखी जय भानुशाली की बेटी तारा, देखें पार्टी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली और अभिनेत्री यानी कि उनकी पत्नी माही विज ने 3 अगस्त को बेटी तारा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। तारा 3 साल की हो चुकी है, ऐसे मौके पर कपल ने मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी दी जिसमें टीवी दुनिया से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे। सारे सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे जिन्होंने पार्टी में जमकर मस्ती की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं इस पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें…

jay bhanushali daughter

बता दें, तारा का जन्म 3 अगस्त 2019 को हुआ था। तारा 3 साल की हो चुकी है, ऐसे में जय भानुशाली और माही विज ने शानदार पार्टी रखी थी जिसमें टीवी सितारे अपने अपने बच्चों के साथ शामिल हुए। बता दे इस दौरान तारा बहुत ही क्यूट लग रही थी। बेबी डॉल वाले ड्रेस में उनकी क्यूटनेस देखने लायक थी।

jay bhanushali daughter

तारा ने अपने बर्थडे के मौके पर फीयरी गाउन पहना हुआ था। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि तारा अपने पिता जय और माही विज के साथ बर्थडे केक काट रही है। इस कपल ने बेटी के लिए मिकी माउस वाली थीम पार्टी रखी थी।

बता दे इस पार्टी में टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा अनिता हस्सनंदानी अपने बेटे के साथ शामिल हुई। इस दौरान अनीता पिंक कलर का प्यारा सा सूट पहने हुए नजर आ रही थी तो वहीं उनके बेटे ने ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रहे थे।

इसके अलावा टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता करण सिंह वोहरा अपनी पत्नी और तीनों बच्चों के साथ शामिल हुए थे। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि करणवीर बोहरा अपनी नन्ही बेटी को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं।

वही देबिना बनर्जी भी अपनी न्यूली बोर्न बेबी को लेकर पार्टी में पहुंची। इस दौरान उनकी बेटी बहुत ही क्यूट लग रही थी जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसके अलावा एक्ट्रेस निशा रावल भी तारा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान वह अपने बेटे कविश के साथ नजर आई लेकिन उनका बेटा कैमरे को देखते ही पीछे छुपने लगा।

गौरतलब है कि माही विज और जय भानूशाली दोनों ही टीवी इंडस्ट्री की जाने माने कलाकार है। इस कपल ने साल 2011 में शादी रचाई थी। शादी के 8 साल बाद इनके घर बेटी का जन्म हुआ, ऐसे में दोनों बहुत खुश है।

पिछले दिनों माही और जय भानूशाली को जान से मारने की धमकी भी मिली थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कपल को उनके घर के ही कुक ने धमकी दी थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था और उसे जेल भी हुई थी।

Back to top button