बॉलीवुड

कीचड़ में गिर पड़ी शहनाज गिल, मिट्टी से सन गया पूरा शरीर, इस वजह से एक्ट्रेस ने बनाया ऐसा हाल

Photos: बच्चों की तरह कीचड़-मिट्टी में लिपटी दिखीं शहनाज, कभी लेटी तो कभी माथे पर लगाया तिलक

सिर से पैर तक कीचड़ से सनी हुई दिखीं शहनाज, लोग बोले- जमीन से जुड़ी हुई इंसान, देखें फोटोज

अब हिंदी सिनेमा में कदम रखकर बॉलीवुड अभिनेत्री बनने जा रही शहनाज गिल की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी लोगों की चहेती बन चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी लोकप्रियता किसी मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह हैं.

shehnaaz gill

इंस्टाग्राम पर अक्सर शहनाज अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कभी सादगी भरे अंदाज में वे फैंस का दिल जीत लेती हैं तो कभी अपने बोल्ड अवतार से फैंस के दिलों पर राज करती है हालांकि हाल ही में शहनाज की जो तस्वीरें सामने आई है उन्हें देखकर उनके तमाम फैंस हैरान रह गए है.

shehnaaz gill

दरअसल हमेशा अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बनाने वाली शहनाज इस बार कीचड़ में सनी हुई नजर आई हैं. ग्लैमरस आउटफिट को छोड़कर शहनाज कीच में देखने को मिल रही है. उन्होंने खुद हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ढेर सारी तस्वीरें साझा की है.

वायरल तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा है कि, ”स्पा टाइम…ऑफरोडिंग”. आप देख सकते है कि शहनाज सिर से लेकर पैर तक कीचड़ से सनी हुई है. वे कभी कीचड़ में लेटकर पोज दे रही हैं तो कभी कीचड़ का तिलक अपने माथे पर लगाती हुई नजर आ रही हैं.

ख़ास बात यह है कि शहनाज की इन तस्वीरों पर भी उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटा रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक अभिनेत्री की इस पोस्ट को 7 लाख 51 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. काले रंग के आउटफिट में नजर आ रही शहनाज के शरीर के हर अंग पर कीचड़ देखने को मिल रहा है.

शहनाज की पोस्ट के कैप्शन ने कुछ हद तक लोगों के कन्फ्यूजन को दूर करने का काम किया है. ‘स्पा टाइम…ऑफरोडिंग’ यह उनका कैप्शन है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहनाज ने मिट्टी से ही अपना स्पा कर लिया है. वैसे शहनाज का यह मस्तीभरा और चुलबुला अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है.

shehnaaz gill

मिट्टी और कीचड़ में गंदी होने के बाद भी शहनाज ऐसे पोज दे रही हैं जैसे कि उनका कोई ग्लैमरस फोटोशूट चल रहा हो. हालांकि यह अभिनेत्री ने सिर्फ मस्ती मजाक में किया है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने शहनाज की इन तस्वीरों को देखने के बाद मजेदार कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने उन्हें जमीन से जुड़ी हुई इंसान बताया है. एक ने लिखा है कि, ‘किसी दिन मुंबई में हमारे समुद्र तट की सफाई में शामिल हों’. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘बचपन याद आ गया’.

बता दें कि शहनाज गिल ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी हैं. बिग बॉस में वे दिवंगत टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में रही थी. अब खबरें है कि शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं.

Back to top button