बॉलीवुड

यह हैं साउथ फिल्मों के सगे भाइयों की जोड़ी, एक रहा सुपरस्टार तो दूसरा रहा सुपर फ्लॉप

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हर तरफ इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का क्रेज देखने को मिल रहा है। जहां लगातार बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप साबित हो रही है तो वहीं साउथ इंडस्ट्री की फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। फैंस के बीच भी साउथ फिल्म का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है।

हालांकि इस बीच हम बात करने वाले हैं साउथ के कुछ ऐसे सितारों के बारे में जो स्टारडम के मामले में अपने सगे भाई से भी पीछे रहे हैं। जी हां.. जहां एक भाई साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार है तो वही दूसरा भाई कुछ खास कमाल नहीं कर पाया और फ्लॉप सितारे की गिनती में शामिल हो गए। आइए जानते हैं साउथ इंडस्ट्री के भाइयों की जोड़ी के बारे में…

अल्लू अर्जुन-अल्लू शिरीष

allu

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। वहीं फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज होने के बाद तो वह सबसे बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। वहीं उनके भाई अल्लू शिरीष ने भी कई फिल्मों में काम किया है, हालांकि वह अपने भाई अल्लू अर्जुन की तरह कोई बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाए।

जूनियर एनटीआर और कल्याण राम

junior ntr

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है जबकि उनके सौतेले भाई कल्याण राम उनकी तरह अभी कोई बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पा रहे हैं। वह अभी तक स्ट्रगल कर रहे हैं।

सूर्या और कार्थी

surya

सुपरस्टार सूर्या को भला कौन नहीं जानता। सूर्या ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन उनके भाई कार्थी अभी स्टारडम के लिए तरस रहे हैं। हालांकि कार्थी ने भी अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन वह अपने भाई सूर्या के स्टारडम के आगे कुछ भी नहीं है।

नागा चैतन्य और अखिल अक्कीनेनी

naga chaitanya

नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य साउथ इंडस्ट्री के एक बड़े अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, तो वही उनके छोटे बेटे यानी कि, नागा चैतन्य के भाई अखिल अक्कीनेनी अभी स्ट्रगलिंग ही कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक एक भी बड़ी हिट फिल्म नहीं दी है।

विजय देवरकोंडा और आनंद देवरकोंडा

vijay deverakonda

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नाम भला कौन नहीं जानता। वह अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं, लेकिन उनके भाई आनंद देवरकोंडा के पास कोई खास स्टारडम नहीं है। उन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन वह बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पा रहे हैं।

महेश बाबू और रमेश बाबू

mahesh babu

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा वह साउथ के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। लेकिन उनके भाई रमेश बाबू कोई खास पहचान हासिल नहीं कर पाए।

थलापति विजय और विक्रांत

mahesh babu

थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री के एक बड़े अभिनेता हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं लेकिन उनके भाई विक्रांत के पास कोई बड़ी पहचान नहीं है। वह केवल थलापति विजय के भाई के नाम से ही जाने जाते हैं। हालांकि विक्रांत ने भी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी फिल्में कोई खास कमाल नहीं कर पाई

साई धरम तेज और वैष्णव तेज

mahesh babu

सुपरस्टार चिरंजीवी की बहन विजय दुर्गा के बेटे साई धर्म तेज साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है जबकि उनके छोटे भाई वैष्णव तेज तेलुगू सिनेमा में अभी संघर्ष कर रहे हैं। जहां साई धरम तेज बड़ा मुकाम हासिल कर गए तो वही वैष्णव अभी सफलता हासिल करने में जुटे हुए हैं।

Back to top button