बॉलीवुड

पति धर्मेंद्र के साथ रहने के लिए तरस रही है हेमा मालिनी, भावुक होते हुए छलका एक्ट्रेस का प्यार

हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर विधानसभा क्षेत्र मथुरा में अपने कामों को लेकर व्यस्त हैं। गौरतलब है कि, हेमा इन दिनों राजनीति की दुनिया में एक्टिव है। ऐसे में वह अपने पति धर्मेंद्र से भी दूर है।

hema malini

वहीं धर्मेंद्र खुद मुंबई की चहल-पहल से दूर अपने फॉर्म हाउस पर खेती बाड़ी का काम कर रहे हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और मजेदार वीडियो साझा करते रहते हैं। इसी बीच हेमा मालिनी को पति धर्मेंद्र की याद सताई है और उन्होंने कहा कि वह अपने पति के साथ समय बिताने के लिए तरस रही है। आइए जानते हैं हेमा मालिनी ने क्या कहा?

पति धर्मेंद्र से दूर होने पर कैसा महसूस करती है हेमा?

‘शोले’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली हेमा मालिनी इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर राजनीतिक की दुनिया में हाथ आजमा रही है। ऐसे में वह अपने परिवार से दूर है। जब हेमा मालिनी से पूछा गया कि, वह अपनी लाइफ में क्या मिस करती है?

hema malini

तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “शायद मुझे अपने पति ज्यादा साथ की उम्मीद थी। मुझे लगा कि हम अक्सर साथ रहेंगे। उस कमी को मैंने आज तक कभी महसूस नहीं किया। जब मैंने शादी की तो मैंने सोचा कि हम एक ऐसी व्यवस्था में आ जाएंगे, जो हम दोनों को सूट करेगी। लेकिन नहीं हुआ. लेकिन कोई बात नहीं।”

hema malini

आगे हेमा ने कहा कि, “मैं स्थिति को स्वीकार करती हूं। मुझे मेरी बेटियां मिलीं। उनके पास देखभाल करने के लिए कई समस्याएं हैं। एक इंसान के तौर पर मुझे पछताना पड़ेगा… लेकिन वह मुझे पागलों की तरह प्यार करते हैं। जब मैं मेरे लिए उनकी भावनाओं के बारे में सोचती हूं तो सब कुछ जायज़ लगता है, यहां तक ​​कि उनकी शारीरिक अनुपस्थिति भी।”

hema malini

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है हेमा

गौरतलब है कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है। धर्मेंद्र ने पहली शादी फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही रचा ली थी। उनकी शादी प्रकाश कोर से हुई थी जिनसे उनके घर 4 बच्चे हुए जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल, अजेता और विजेता है। इसके बाद फिल्मी दुनिया में आने के बाद धर्मेंद्र हेमा मालिनी को दिल दे बैठे और उन्होंने शादी रचा ली।

hema malini

शादी के बाद हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं जिनका नाम ईशा देओल और आहना देओल है। बात की जाए धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Back to top button