बॉलीवुड

सीता के रोल को लेकर करीना का बड़ा खुलासा, बताया 12 करोड़ रुपए मांगने का असली सच

करीना कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में है। आमिर खान स्टारर यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में करीना भी फिल्म के प्रमोशन के लिए इधर उधर घूमकर इंटरव्यू दे रही हैं। इस बीच करीना ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुन फैंस हिल गए।

सीता के रोल के लिए करीना ने मांगे थे 12 करोड़?

kareena kapoor

यदि आपको याद हो तो बीते साल करीना को लेकर एक खबर बड़ी वायरल हुई थी। इस खबर में दावा किया जा रहा था कि करीना को ‘सीता: द इंकारनेशन’ फिल्म में सीता मां का रोल ऑफर हुआ है। और इस रोल के बदले उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ रुपए कर दी है। उनका कहना है कि इस प्रोजेक्ट में काफी समय लगेगा इसलिए मुझे ज्यादा पैसे चाहिए।

इस खबर के बाहर आने के बाद लोगों ने करीना की खूब आलोचना की थी। उन्होंने करीना को सीता जैसे पवित्र रोल के लिए इतनी बड़ी रकम की मांग करने को लेकर खरी खोटी सुनाई थी। तब इस मामले पर करीना की तरफ से कोई भी स्पष्टीकरण नहीं आया था। लेकिन अब लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान करीना ने इस बात की सच्चाई से पर्दा उठाया है।

करीना ने बताई सीता के रोल की सच्चाई

करीना ने बताया कि उन्हें कभी सीता का रोल ऑफर ही नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि “मैंने कभी कोई स्पष्टीकरण भी नहीं दिया क्योंकि मुझे ये रोल मिला ही नहीं था। मैं कभी फिल्म की पहली पसंद नहीं थी। इसलिए मुझे नहीं पता कि ऐसी कहानियां कैसे बनी। वैसे मैं भी किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती हूं। उन्हें (मीडिया) को भी स्टोरीज की जरूरत होती है। वे हर दिन इंस्टाग्राम पर किसी न किसी स्टोरी की जुगाड़ में होते हैं। हालांकि मैं ये नहीं जानती कि ये वाली स्टोरी कहां से आई।”

इसके पहले बीते वर्ष कुछ लोगों ने करीना को अपनी सामान्य फीस बढ़ाने को लेकर भी ट्रोल किया था। लोग उन्हें लालची कह रहे थे। इस पर करीना का कहना था कि “यह पैसों की बात नहीं, बल्कि महिलाओं के प्रति सम्मान की बात है। उन्हें भी अभिनेताओं जैसा बराबर का सम्मान और फीस दी जानी चाहिए। ऐसी चीजें बदलने की जरूरत है।”

दो साल बाद दिखेंगी बड़े पर्दे पर

काम की बात करें तो करीना को आखिरी बार 2020 में आई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान भी थे। अब वह पूरे दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी हैं। चैतन्य का यह बॉलीवुड डेब्यू होगा।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे दर्शकों के मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं। अब देखना ये है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या धमाल मचाती है।

Back to top button