दिलचस्प

अम्बानी परिवार के सदस्यों के हैं यह कुछ मजेदार और रोचक शौक, अब तक दुनिया थी अनजान

अंबानी परिवार भारत का सबसे अमीर परिवार है. वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी भारत और एशिया के साथ ही दुनिया के शीर्ष रईस लोगों में अपना स्थान रखते हैं. अंबानी परिवार अपनी रईसी के अलावा अपनी हर एक चीज को लेकर चर्चा में बने रहता है.

ambani family

अंबानी परिवार की रईसी और परिवार के सदस्यों के शौक किसी से छिपे नहीं है. ऐसे में आज हम आपको अंबानी परिवार के सदस्यों के कुछ मजेदार या रोचक शौक के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके बारे में जानकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे. तो आइए आज जानते है अंबानी परिवार की कुछ ऐसे ही आदतों के बारे में.

नीता अंबानी रिपीट नहीं करती जूते…

nita ambani

नीता अंबानी जूते रिपीट नहीं करती है. इसका मतलब यह हुआ कि नीता एक बार जो जूते पहन लेती है फिर उनमें दोबारा अपने पैर नहीं डालती है. चाहे वे अपने कपड़ों को रिपीट कर ले लेकिन नीता अंबानी के साथ जूतों के मामले ऐसा कुछ बिलकुल भी नहीं होता है.

वे प्राडा, जिमी चू, मर्लिन, पाद्रो जैसे विदेशी और महंगे ब्रांड्स के जूते पहनती है. वैसे आपको बता दें कि नीता अंबानी खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेस पर भारी पड़ती है. वे काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है. उनके कपड़े भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं.

डेट नाइट्स पर जाते है मुकेश अंबानी और नीता अंबानी…

nita ambani and mukesh ambani date nights

यह बात बहुत ही कम लोग जानते है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी डेट्स नाइट्स पर भी जाते हैं. वैसे तो मुकेश अंबानी अपने काम में बहुत अधिक व्यस्त पाए जाते है.

हालांकि सप्ताह में एक दिन समय निकालकर वे पत्नी नीता संग कभी स्ट्रीट फूड का मजा लेते है तो कभी रेस्त्रां में भी चले जाते हैं. बताया जाता है कि कपल को साधारण खाना जैसे कि दाल-चावल और रोटी आदि पसंद है.

अंबानी के बच्चों के सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट्स…

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के तीनों बच्चों बेटी ईशा अंबानी और दोनों बेटे आकाश एवं अनंत अंबानी के इंस्टाग्राम पर सीक्रेट्स एकाउंट्स भी है. वे इनका उपयोग लोगों को स्टॉक करने के लिए भी करते हैं.

पार्टी की शौक़ीन है अंबानी परिवार की बेटी ईशा…

isha

अंबानी परिवार बड़ी-बड़ी और महंगी-महंगी पार्टियां देने के लिए भी जाना जाता है और नीता एवं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को पार्टी करने का काफी शौक़ है. बता दें कि साल 2018 में ईशा की शादी की पार्टी को तो ‘पार्टी ऑफ द इयर’ तक कहा गया था. ईशा अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स संग भी पार्टी में देखी जाती हैं.

isha ambani parties

Back to top button