विशेष

भाई संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई पत्नी, फिर पति ने जो किया वह डराने वाला था

T: कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, पति ने झांका तो भाई संग आपत्तिजनक हालत में दिखी पत्नी, फिर..

भाई बहन का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है। दोनों के रिश्ते को बड़ी ही इज्जत की नजरों से देखा जाता है। लेकिन क्या होगा जब भाई बहन आपस में शारीरिक संबंध बनाकर इस रिश्ते को तार-तार कर दे? जरा सोचिए एक पति के दिमाग पर क्या बीतेगी जब वह अपनी पत्नी को उसके ही भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देख ले? यकीनन ये नजारा देख उसका दिमाग खराब हो जाएगा।

पत्नी को भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा

बिहार के तिरविरवा गांव में भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां विरेंद्र यादव उर्फ पिंटू ने अपनी पत्नी शोभा देवी को ऐसा काम करते रंगे हाथों पकड़ लिया जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी। उसकी पत्नी और छोटा भाई देर रात कमरे में गंदा काम कर रहे थे। तभी वीरेंद्र ने उन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद पति गुस्से से लाल हो गया। उसने तुरंत देसी कट्टा उठाया और पत्नी के ऊपर चला दिया। इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी को मारने के बाद वीरेंद्र बच्चों को लेकर घर से भाग गया। उधर मृतका शोभा देवी के पिता ने बेटी की मौत की खबर के बाद पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। फिर पुलिस ने वीरेंद्र को ढूँढने के लिए जहग-जगह दबिश की। इस बात से डरकर वीरेंद्र ने खुद ही कोर्ट में जाकर सरेंडर कर दिया। बाद में जब पुलिस ने वीरेंद्र से पूछताछ की तो उसने उन्हें पूरी कहानी सुनाई। इस कहानी को सुन पुलिस भी दंग रह गई।

देसी कट्टे से पत्नी को उड़ाया

पूछताछ में वीरेंद्र ने उस देसी कट्टे की भी जानकारी दी जिससे उसने पत्नी की हत्या की थी। पुलिस ने वीरेंद्र की बताई जगह पर जाकर वह देसी कट्टा बरामद कर लिया। साथ ही उन्हें वहाँ से खोखा भी मिला। इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह बताते हैं कि सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के निर्देश पर हमने आरोपी को 24 घंटे की रिमांड पर पर लिया है। उससे इस बारे में पूछताछ चल रही है। इसके बाद उसे फिर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

यह पूरा मामला काफी हैरान करने वाला है। कुछ ही दिनों बाद रक्षा बंधन का पवित्र त्यौहार आ रहा है। ऐसे में इस खबर का आना काफी विचलित करने वाला है। आखिर ऐसी भी क्या जरूरत रही होगी जो भाई बहन आपस में ही संबंध बनाने लगे। अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि दोनों के ऐसे संबंध शादी के पहले से थे या शादी के बाद कायम हुए।

Back to top button