बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत है देव आनंद की नातिन गिना नारंग, फ़िल्मी दुनिया से दूर इस फील्ड में कमा रही नाम

देव आनंद अपने जमाने के सबसे लोकप्रिय फ़िल्मी सितारों में से एक थे. 26 फरवरी 1923 को देव साहब का जन्म पाकिस्तान के पंजाब में हुआ था. देव साहब अब इस दुनिया में नहीं है. 3 दिसंबर 2011 को उनका लंदन में निधन हो गया था लेकिन आपको बता दें कि आज भी देव आनंद की चर्चा होती रहती है.

dev anand

देव साहब अपने बेहतरीन अभिनय के साथ ही अपने स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहते थे. उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में एक नया ट्रेंड सेट किया था. उनके स्टाइल पर लड़कियां मर मिटती थी. वहीं जब वे काला कोट पहनकर निकलते थे तो देखने वाले उन्हें देखते ही रह जाते थे.

काले कोट में देव साहब किसी का भी दिल चुरा लेते थे. इसमें वे काफी हैंडसम लगते थे. बताया जाता है कि लड़कियां देव साहब की एक झलक पाने के लिए छत से कूदने तक को तैयार रहती थी. हालांकि बाद में अदालत ने देव आनंद के पब्लिक प्लेस में काला कोट पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया था.

देव आनंद अपने स्टाइल और अभिनय के अलावा अपनी गजब की डायलॉग डिलीवरी को लेकर भी चर्चा में रहे. देव साहब की निजी जिंदगी की बात करें तो हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाले देव आनंद ने अभिनेत्री कल्पना कार्तिक से शादी की थी. दोनों साल 1954 में विवाह बंधन में बंधे थे.

dev anand kalpana kartik

शादी के बाद देव साहब और कल्पना कार्तिक दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल के बेटे का नाम सुनील आनंद और बेटी का नाम देविना आनंद है. देव साहब की बेटी ने हरजिंदर पाल सिंह देओल से शादी की थी. कपल की बेटी हुई जिसका नाम गिना नारंग है. गिना नारंग काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है.

बहुत कम मात्रा में लोगों को जानकारी है कि गिना नारंग देव साहब के नातिन है. वैसे आपको यह भी बता दें कि गिना ज्यादा सुर्ख़ियों में नहीं रहती है. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी कुछ एक तस्वीर वायरल है. उनकी तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि वे खूबसूरत और स्टाइलिश है.

gina narang

हाल ही में गिना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इन तस्वीरों में आपको गिना का ग्लैमरस लुक देखने को मिलेगा. एक तस्वीर में वे ब्लैक कलर के जींस, व्हाइट टॉप और उसके ऊपर लॉन्ग रेड शर्ट में नजर आ रही हैं.

Gina Narang

जबकि एक अन्य फोटो में भी आप उन्हें छूटे बालों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. इसके अलावा उनकी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी है. बता दें कि गिना फोटोग्राफी वर्ल्ड में सक्रिय है.

Back to top button