बॉलीवुड

केतकी दवे से पहले ये TV एक्ट्रेस झेल चुकी है पति की मौत का दर्द, एक सबसे कम उम्र में हुई विधवा

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा केतकी दवे के पति और एक्टर रसिक दवे ने 29 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह 65 साल के थे और उनकी दोनों किडनी फेल हो चुकी थीं। बता दें, रसिक दवे की मौत के बाद केतकी दवे का कहना है कि अब उनकी जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी। वह अपने पति की मौत से सदमे में है। हालाँकि केतकी दवे ही नहीं बल्कि टीवी की कई एक्ट्रेसेस जिन्होंने बहुत जल्दी अपने पति को खो दिया और अकेले ही अपना जीवन गुजार रही है। आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में….

कृतिका देसाई

krutika desai

टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में नजर आ चुकी अभिनेत्री कृतिका देसाई ने इम्तियाज खान के साथ शादी रचाई थी। लेकिन इम्तियाज खान साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह गए। पति के निधन के बाद कृतिका देसाई पूरी तरह टूट चुकी और अब वह अकेले ही जीवन यापन कर रही है।

शांतिप्रिया

shantipriya

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा शांतिप्रिया ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। बता दे अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर शांतिप्रिया महज 35 साल की उम्र में ही विधवा हो गई थी। उन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ से शादी रचाई थी लेकिन वह इस दुनिया को अलविदा कह गए।

मंदिरा बेदी

mandira bedi

मशहूर ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने साल 2021 में अपने पति राज कौशल को हमेशा के लिए खो दिया। बता दें मंदिरा बेदी को 40 की उम्र में अपने पति के खोने का गहरा सदमा लगा था। हालांकि वह धीरे-धीरे इससे उभरने की कोशिश कर रही है और अपने बच्चों के साथ खुश रहने की कोशिश करती हैं।

मयूरी देशमुख

mayuri deshmukh

मयूरी देशमुख टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। बता दे उन्होंने साल 2016 में आशुतोष भाकरे के साथ शादी रचाई थी लेकिन शादी के 4 साल बाद ही आशुतोष ने सुसाइड कर लिया। ऐसे में मयूरी बुरी तरह टूट गई थी और उन्हें सदमे से बाहर निकलने में काफी वक्त लगा।

नंदिनी

mayuri deshmukh

तमिल टीवी एक्ट्रेस नंदिनी भी बहुत कम समय में अपने पति को खो चुकी है। बता दे नंदिनी के पति कार्तिकेय ने साल 2017 में सुसाइड कर लिया था जिसके बाद यह मामला काफी चर्चा में रहा था। इतना ही नहीं बल्कि नंदिनी कई सवालों से भी घिर गई थी। ऐसे में नंदिनी कई दिनों बाद इस से बाहर आ पाई।

कहकशां पटेल

kahkashan patel

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस कहकशां पटेल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे साल 2018 में उनके पति आरिफ पटेल की मौत हो गई थी जिसके बाद वह सदमे में चली गई। अब कहकशां पटेल अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रही है।

Back to top button