बॉलीवुड

‘बेटी पलक भी कर रही इग्नोर, श्वेता से बात तक नहीं होती…’ राजा चौधरी ने बयां किया दर्द

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल, जब श्वेता तिवारी और राजा चौधरी का तलाक हुआ था उसके बाद राजा चौधरी मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा को डेट करने लगे थे। इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो ‘बिग बॉस-5’ में हुई थी और यहीं से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

 raja chaudhary

इसके बाद श्रद्धा शर्मा और राजा चौधरी एक-दूसरे के काफी नजदीक रहे लेकिन जल्दी ही इन दोनों का रिश्ता टूट भी गया। इसके बाद श्रद्धा शर्मा ने राजा चौधरी संग रिश्ते टूटने पर कहा था कि वह शराबी थे और कभी-कभी बहुत ज्यादा हिंसक हो जाते थे और उन्हें राजा चौधरी की यह बातें पसंद नहीं थी। इसके बाद उन दोनों ने हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया। बता दे अब इस मामले में राजा चौधरी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

राजा चौधरी ने श्रद्धा के बयान पर तोड़ी चुप्पी

गौरतलब है कि हाल ही में श्रद्धा शर्मा ने राजा चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, “वह बहुत ज्यादा शराब पीता था और उसके बाद हिंसक हो जाता था। मुझे शांतिप्रिय जिंदगी चाहिए थी। एक बार नहीं, उसने कई बार नशे की लत छुटाने के लिए ट्रीटमेंट लिया। लेकिन वह शराब नहीं छोड़ सका। खैर, ठीक है और यह अब बीते कल की बात है। वह खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है। हमारे अलग होने के पीछे कई और वजह थीं।”

 raja chaudhary

उन्होंने श्रद्धा शर्मा के इस बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “हां मुझे पीने की समस्या है। मेरे साथ केवल यही मसला है। मैंने कई डॉक्टरों और मनोचिकित्सकों को दिखाया है।” राजा चौधरी ने कहा कि वह अभी भी अपना इलाज करा रहे हैं।

इसके अलावा राजा चौधरी ने बताया कि श्वेता तिवारी से तलाक लेने के बाद उनकी इमेज काफी खराब हो गई लोग उनके बारे में वैसा भी बोलने लगे जो वह है ही नहीं। उन्होंने कहा कि जब आप कुछ नहीं करते तब आपकी इज्जत भी कम हो जाती है।

 raja chaudhary

बेटी पलक संग कैसा है राजा चौधरी का रिश्ता?

राजा चौधरी से जब पूछा गया कि क्या बेटी पलक उनसे बातचीत करती है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “हां, लेकिन भगवान की कृपा से वह काफी बिजी है। ठीक है कोई बात नहीं।” राजा ने बताया कि, ज्यादातर वह मैसेज या फिर ईमेल करते हैं और उसके जवाब के इंतजार में होते हैं। गौरतलब है कि राजा खुद एक एक्टर है लेकिन काफी लंबे समय से वह एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

 raja chaudhary

बता दे राधा चौधरी और श्वेता तिवारी की शादी साल 1998 में हुई थी। इसके बाद बेटी पलक तिवारी का जन्म हुआ, लेकिन साल 2007 में श्वेता तिवारी और राधा चौधरी का तलाक हो गया। बता दे जब श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक लिया था तब उन्होंने भी राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। बता दें श्रद्धा और श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद राजा चौधरी ने साल 2015 में दिल्ली बेस्ड कॉर्पोरेट प्रोफेशनल श्वेता सूद से शादी रचा ली।

 raja chaudhary

Back to top button