बॉलीवुड

सारा जैसी खूबसूरत, जान्हवी जैसी हॉट, देखें नदिया के पार के ‘चंदन’ की बेटी, लगती है धमाल

अभिनेता सचिन पिलगांवकर हिंदी सिनेमा और मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं. सचिन पिलगांवकर ने हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान फिल्म ‘नदिया के पार’ से बनाई थी. ‘नदिया के पार’ फिल्म को हर किसी ने काफी पसंद किया था. आज भी यह फिल्म जब टीवी पर आती है तो इसे लोग बड़े चाव के साथ देखना पसंद करते हैं.

nadiya ke paar

‘नदिया के पार’ फिल्म साल 1982 में आई थी. फिल्म की रिलीज ने इस साल अपने 40 साल पूरे कर लिए है. इस फिल्म में सचिन पिलगांवकर ने चंदन का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म के अलावा सचन ने हिंदी सिनेमा में और भी कई फिल्मों में काम किया था.

sachin pilgaonkar

सचिन अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. हालांकि वे अब केवल मराठी फिल्म इंडस्ट्री में ही नजर आते हैं. वे मराठी सिनेमा का जाना माना नाम हैं. बात सचिन के निजी जीवन की करें तो उन्होंने अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर से शादी की थी. दोनों की शादी साल 1985 में हुई थी.

sachin pilgaonkar and supriya

बता दें कि सचिन और सुप्रिया के बीच में 10 साल का अंतर है. जहां सचिन 64 साल के है तो वहीं उनकी पत्नी सुप्रिया 54 साल की है. शादी के बाद दोनों कलाकार एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम श्रिया पिलगांवकर है. आज हम आपको कपल की बेटी श्रिया के बारे में ही बताने वाले हैं.

बता दें कि श्रिया पिलगांवकर 33 साल की हो चुकी हैं और वे खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ती हैं. श्रिया का जन्म 25 अप्रैल 1989 को मुंबई में हुआ था. श्रिया ने भी अपने माता-पिता की राह पर चलते हुए अभिनय को ही करियर के रूप में चुना. श्रिया भी अभिनेत्री हैं.

श्रिया की गिनती वेब सीरीज की दुनिया की जानी मानी अभिनेत्रियों में होती है. वे मिर्जापुर, द ब्रोकन न्यूज, गिल्टी माइंड, द गॉन गेम जैसे वेब शोज में नजर आ चुकी है और उन्हें फैन ने पसंद भी किया है. सोशल मीडिया पर भी भी सचिन और सुप्रिया की बेटी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

शाहरुख़ खान संग काम कर चुकी हैं श्रिया…

श्रिया वेब सीरीज के साथ ही बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. श्रिया को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान संग भी देखा गया है. उन्होंने शाहरुख़ की साल 2016 में आई फिल्म ‘फैन’ में काम किया था. लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख़ की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी.

इंस्टाग्राम पर 7 लाख से अधिक फ़ॉलोअर्स…

shriya pilgaonkar

श्रिया काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है. इसकी झलक वे अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दिखाती रहती हैं. इंस्टा पर श्रिया अब तक 2000 से भी ज्यादा पोस्ट साझा कर चुकी हैं. वहीं इंस्टा पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 7 लाख से भी अधिक है.

 

Back to top button