बॉलीवुड

‘हर हर शंभू’ गाने वाली मुस्लिम महिला ने बनवाया 1 करोड़ का स्टूडियो, अंदर है मंदिर, देखें Video

सावन के पवित्र माह में भगवान शंकर की आराधना करने को लेकर, भगवान शंकर की महिमा का गुणगान करने को लेकर एक मुस्लिम युवती चर्चा में चल रही है. नाम है फ़रमानी नाज. फ़रमानी नाज यह नाम पहले भी लोगों के बीच चर्चा में रह चुका है और अब एक बार फिर से.

farmani naaz

देश में बीते कुछ दिनों में फ़रमानी नाज काफी सुर्खियां बटोर रही है. देश के सबसे लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकी फ़रमानी ने हाल ही में भगवान शिव का ‘हर हर शंभू’ गाना गाया था. फ़रमानी से पहले यह गाना कोई और गा चुका था और इसे काफी सफलता एवं लोकप्रियता मिली लेकिन फ़रमानी ने भी हाल ही में इस गाने को गाया और उनकी आवाज लोगों को काफी पसंद आई.

farmani naaz

‘हर हर शंभू’ पर फ़रमानी नाज की काफी तारीफें हुई. लेकिन मुस्लिम युवती फ़रमानी नाज को क्या पता था कि शिव जी का गुणगान करना उन्हें विवादों में डाल देगा. दरअसल जहां एक ओर फ़रमानी के गाने को लोगों ने खूब पसंद किया उनकी खूब सराहना हुई. तो वहीं दूसरी ओर कुछ मुस्लिमों, कुछ कट्टरपंथियों ने इस पर नाराजगी जाहिर की.

मुस्लिम महिला फ़रमानी द्वारा भगवान शिव का गाना गाने से कई मुस्लिमों में नाराजगी है और उन्होंने इसे लेकर फ़रमानी का विरोध किया. फ़रमानी को धमकियां दी जा रही है. लेकिन फ़रमानी ने अपना विरोध करने वाले मुस्लिमों और कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. इसी बीच अब फ़रमानी ने कट्टरपंथी मुस्लिमों के जले पर नमक छिड़कने का काम किया है.

दरअसल इस विवाद के बीच अब फ़रमानी के स्टूडियो की झलक भी सामने आई है. बता दें कि फ़रमानी का स्टूडियो 1 करोड़ रूपये की कीमत में बना है. इसका दावा खुद फ़रमानी ने किया है. उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल से एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने अपने खूबसूरत स्टूडियो की झलक दिखाई थी.


फ़रमानी का एक करोड़ रूपये का खूबसूरत स्टूडियो देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश है. वीडियो में फ़रमानी ने अपने एक करोड़ रुपये के स्टूडियो की बाहर से लेकर अंदर तक की एक एक झलक दिखाई है. वीडियो में वे कह रही है कि देखो बाहर से कितना सुंदर है. अंदर से देखोगे तो होश उड़ जाएंगे.

farmani naaz

फ़रमानी के स्टूडियो ‘नाज स्टूडियो’ में बेहद खूबसूरत कमरे मेहमानों के ठहरने के लिए बने हुए है. यहां शारीरिक कसरत के लिए भी अलग से जगह है. इसके अलावा उन्होंने वीडियो में लिपसिंग रूम की झलक भी दिखाई. वहीं उनके स्टूडियो में मंदिर भी है.
इसे लेकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है.

farmani naaz

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”Wow एक मुस्लिम के स्टूडियो में विधा की देवी मां सरस्वती की मूर्ति”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”स्टूडियो देखकर दिल खुश हो गया. शानदार स्टूडियो”. एक ने कमेंट किया कि, ”आपके स्टूडियो में मंदिर देखकर दिल खुश हो गया फरमानी जी. फरमानी नाज इस कामयाबी की हकदार हैं”.

Back to top button