दिलचस्प

सास-बहू के झगड़े में भैंस का हुआ बुरा हाल, दोनों थन पकड़ करने लगी ऐसी हरकत, देखें Video

सास और बहू की अक्सर नहीं बनती है। इन दोनों की लड़ाई में अक्सर बेचारा पति पीस जाता है। वह किसे सपोर्ट करे और किसे नहीं, इसी दुविधा में रहता है। लेकिन क्या आप ने कभी देखा है कि सास बहू की इस नौटंकी में कोई जानवर फंस जाए? आज हम आपको ऐसा ही एक मजेदार नजारा दिखाने जा रहे हैं। यहां एक गाय का दूध निकालने के लिए सास बहू आपस में भीड़ जाती है। लेकिन इनके लड़ाई झगड़े में बेचारी गाय की बैंड बज जाती है।

गाय के दूध को लेकर भीड़ गई सास-बहू

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों गाय का दूध निकाल रही सास बहू बड़ी वायरल हो रही है। दोनों घर के आंगन में बंधी गाय का दूध निकालने के लिए लड़ रही है। बताया जा रहा है कि सास रोज गाय का दूध निकालती है, लेकिन बहू को पीने के लिए नहीं देती है। ऐसे में आज बहू ने खुद ही गाय का दूध निकालने की ठान ली। हालांकि सास भी तेज निकली। वह बहू को दूध निकालने ही नहीं दे रही है।

सास और बहू दोनों गाय का थन पकड़ लेती है। फिर दोनों दूध निकालते हुए झगड़ती है। इस पचड़े में बेचारी गाय पड़ जाती है। वह भी इनके लड़ाई झगड़े और थन की छीना झपटी से परेशान दिखती है। वीडियो में एक जगह सास अपनी बहू से कहती है कि उसने गाय को 10 साल पाला है। चाहे वह मर मीट जाए लेकिन दूध बहू को नहीं देगी। वहीं बहू भी गाय का दूध निकालने पर अड़ी रहती है।

पति ने वीडियो बनाकर लिए मजे

इस पूरी घटना का वीडियो बहू का पति मोबाइल पर बना लेता है। दोनों वीडियो में एक दूसरे को खूब भला बुरा कहती सुनाई देती हैं। अंत में बहू गाय का थोड़ा सा दूध निकाल तो लेती है, लेकिन सास और आसपास खड़ी लड़कियां उसे भी जमीन पर ढोल देती हैं। ऐसे में ये दूध किसी के काम का नहीं रहता है।

यह पूरा वीडियो राजस्थान के करौली जिले का बताया जा रहा है। सास बहू की बोली और पहनावे से ये साफ भी हो जाता है कि वीडियो राजस्थान का ही है। हालांकि ये वीडियो थोड़ा पुराना है। इसे 2 जून 2021 को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। लेकिन अभी तक ये बड़ा वायरल हो रहा है।

लोगों को गाय पर आई दया

10 मिनट का यह वीडियो देख लोग भी खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा ‘सास बहू के झगड़े में अक्सर पति बीच में पिसते हैं। आज ये दर्द बेचारी गाय को झेलना पड़ रहा है।’ फिर दूसरा कहता है ‘सास बहू का कोई भरोसा नहीं होता है। वह कब किस बात को लेकर झगड़ा करने लग जाए कुछ कह नहीं सकते हैं।’ वहीं एक शख्स कहता है ‘गाय भी सोच रही होगी अगले जन्म मोहे यहां मत पैदा किजो।’

देखें वीडियो

Back to top button