बॉलीवुड

आलिया से कैटरीना तक, बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती है अभिनेत्रियां, देखें इनका No Makeup Look 

आमतौर पर अभिनेत्रियों को फिल्मों से लेकर हर जगह मेकअप के साथ देखा जाता है। जब भी वे किसी इवेंट्स, फंक्शन या पार्टी में शामिल होती है तो उनका एक अलग अंदाज देखने को मिलता है। वही मेकअप के साथ-साथ उनका लुक कमाल का लगता है। लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो बिना मेकअप के साथ बेझिझक अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

दरअसल, अभिनेत्रियां भी आम लड़कियों की तरह ही रहना पसंद करती है, लेकिन पर्दे पर उन्हें अलग अंदाज में दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेना पड़ता है। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो बिना मेकअप के तस्वीरें शेयर कर चुकी है और इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लगी। आइए देखते हैं इन तस्वीरें को….

आलिया भट्ट

alia bhatt

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री आलिया भट्ट आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट जल्दी ही मां बनने वाली है। आलिया सोशल मीडिया का भी काफी इस्तेमाल करती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। आलिया भट्ट कई बार नो मेकअप लुक में भी अपनी तस्वीर साझा कर चुकी है।

करीना कपूर खान

alia bhatt

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान आए दिन चर्चा में रहती है। करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती और अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। पिछले दिनों करीना अपनी फेमली के साथ जब वेकेशन पर गई थी तब उन्होंने बिना मेकअप के अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लगी थी।

श्रद्धा कपूर

shraddha

फिल्म ‘आशिकी-2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी बिना मेकअप की तस्वीरें भी साझा करती रहती है। उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है।

कैटरीना कैफ

shraddha

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो बिना मेकअप के साथ बेहद ही खूबसूरत लगती है। इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ ज्यादातर बिना मेकअप के साथ ही नजर आती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी ऐसी ढेरों तस्वीरें है जिसमें वह नो मेकअप लुक में है।

जैकलीन फर्नांडिस

jacqueline

कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस भी बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

मलाइका अरोड़ा

jacqueline

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। मलाइका सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है और वह भी हमेशा अपनी बिना मेकअप की तस्वीरें साझा करती रहती है।

दीपिका पादुकोण

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण बिना मेकअप के कैसे दिखती है। वह कैमरे की ओर देखते हुए सेल्फी ले रही है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की।

Back to top button