बॉलीवुड

इस क्रिकेटर की बीवी के आगे फ़ैल हैं अनुष्का शर्मा, ख़ूबसूरती देख भूल जाएंगे जाह्नवी और सारा

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे क्रिकेट की दुनिया में काफी मशहूर है। वह शुरुआत से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। बता दें, मनीष पांडे ने 2 दिसंबर साल 2019 को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी रचाई है। आश्रिता शेट्टी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश है। आइए देखते हैं उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

manish pandey

बता दें, मनीष पांडे की पत्नी आश्रिता शेट्टी साउथ इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। मनीष और आश्रिता शेट्टी काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, इसके बाद ही इन दोनों ने शादी रचाने का फैसला लिया।

manish pandey

ashrita shetty

बता दे आश्रिता शेट्टी ने साल 2010 में क्लीन एंड क्लियर फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया था जिसकी वह विनर रही थी। इसके बाद आश्रित को ‘उदयम एनएच 4’ जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला।

ashrita shetty

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और आश्रिता शेट्टी को भी बड़ा मुकाम हासिल हुआ। इसके बाद अश्रिता को फिल्म ‘ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम’ में काम करने का मौका मिला और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

manish pandey

हालाँकि इससे पहले आश्रिता साल 2013 में फिल्म ‘तेलिकेडा बोल्ली’ में नजर आ चुकी थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म के माध्यम से ख़ास पहचान हासिल नहीं हुई। लेकिन आश्रिता की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया।

manish pandey

अपनी फिल्मों को लेकर आश्रिता ने कहा था कि, “मैं फिल्मों में कैमरा फेस करते हुए घबराई नहीं थी क्योंकि वे पहले भी कमर्शियल विज्ञापन कर चुकी थी। टीवी कमर्शियल के लिए एक्टिंग करना और फिल्मों के लिए एक्टिंग करने में काफी अंतर है।” बता दें, आश्रिता अब तक ‘उधायम एनएच 4’, ‘तेलिकेडा बोल्ली’, ‘ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम’, ‘इंद्रजीत’ और ‘नान थान सिवा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

ashrita shetty

इसके बाद आश्रिता का नाम मनीष पांडे के साथ जुड़ने लगा और उन्हें कई बार मनीष पांडे के साथ स्पॉट किया गया। इसके बाद इन्होंने 23 जुलाई 2021 को शादी रचा ली। बता दें, आश्रिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

आश्रिता की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसके अलावा आश्रिता के पास काम की कोई कमी नहीं है। उनके पास साउथ की कई फिल्मों के ऑफर है।

ashrita shetty

बात की जाए मनीष पांडे के करियर के बारे में तो काफी लंबे समय से उनका खराब प्रदर्शन चल रहा है, ऐसे में उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है।

ashrita shetty

Back to top button