बॉलीवुड

चंद सालों में बॉलीवुड की क़्वीन बनी ये 7 एक्ट्रेसेस, कमाई में अभिनेताओं को दे रही है टक्कर

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जो अपनी पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो काफी लंबे समय से मेहनत कर रहे हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई खास मुकाम हासिल नहीं हो पाया। इसी बीच आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में जो बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने नाम का सिक्का जमा चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि यह एक्ट्रेसेस कमाई के मामले में भी अभिनेताओं को टक्कर दे रही है। तो आइए जानते हैं कौन हैं?

आलिया भट्ट

alia bhatt
सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। बता दे आलिया ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब तक वह कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दें, आलिया वर्तमान में 21 मिलियन डॉलर से भी अधिक की मालकिन है।

सारा अली खान


अमृता सिंह और सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान ने भी जल्दी ही अपने करियर की शुरुआत कर दी। हालांकि उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर एक बड़ा मुकाम हासिल किया। सारा अक्षय कुमार जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है। रिपोर्ट की माने तो सारा 4 मिलियन डॉलर की मालकिन है।

कृति सेनन

alia bhatt
मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हिरोपंती’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन को भी फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए अभी कोई ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। लेकिन उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी अभिनेत्री बना दिया। बता दे वर्तमान में कृति की नेटवर्थ 5 मिलियन डॉलर है।

जाह्नवी कपूर

alia bhatt
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर भी बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बना चुकी है। वह फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। वहीं उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बता दें कि जाह्नवी की नेटवर्थ करीब $8 है।

तारा सुतारिया

tara sutaria
यूँ तो आपने अभी तक तारा सुतारिया को कम ही फिल्मों में देखा होगा। लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे बहुत है। तारा सुतारिया को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। रिपोर्ट की मानें तो तारा अभी 2 मिलियन डॉलर की मालकिन है।

कियारा आडवाणी

kiara advani
कियारा आडवाणी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस से जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की, लेकिन वह बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रही। बता दें कि कियारा अब तक कबीर सिंह जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है और उनकी नेटवर्थ 3.8 मिलियन डॉलर है।

अनन्या पांडे

alia bhatt
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे क्यूट एक्ट्रेस के लिस्ट में शुमार है। अनन्या अभी कम ही फिल्मों में नजर आई, हालांकि फैंस उन्हें पहचानने लगे हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दे अनन्या की नेटवर्थ 4 मिलियन डॉलर है।

 

Back to top button