बॉलीवुड

VIDEO : करीना कपूर को अपना रिश्तेदार बनाना चाहती है शहनाज गिल, शादी के सवाल पर बोलीं एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर से काफी मशहूर हुई शहनाज गिल अब हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. हिंदी सिनेमा में उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही हैं. वे अब बॉलीवुड पार्टीज और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी नजर आती हैं. हाल ही में उन्हें संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ देखा गया था जबकि वे अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता के साथ देखने को मिली है.

दरअसल इन दिनों नीना और विवियन की बेटी मसाबा गुप्ता अपने शो के कारण सुर्ख़ियों में है. हाल ही उनके टॉक शो ‘मसाबा मासाबा’ का नया सीजन शुरू हुआ है. शो पर हाल ही में मेहमान के रूप में शहनाज गिल पहुंची हैं. इस दौरान दोनों ने ढेर सारी बातचीत की. वहीं शहनाज ने इस दौरान शादी सहित कई विषयों पर बात की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


इन दिनों अपने शो के नए सीजन के चलते सुर्खियां बटोर रही मसाबा गुप्ता इसका जोर शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. उनके शो पर आने वाले मेहमानों में शहनाज का नाम भी शामिल हो गया है. हाल ही में मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे शहनाज के साथ नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे से कई सवाल करती हैं और दोनों ही एक दूजे के सवालों का मुस्कराहट के साथ जवाब देती हैं. दोनों के बीच की बातचीत को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 48 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं दोनों के फैंस इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

shehnaaz gill masaba gupta

बता दें कि दोनों एक दूजे से वे सवाल कर रही है जो इंटरनेट यूजर्स द्वारा दोनों को लेकर सबसे ज्यादा गूगल किए गए हैं. वीडियो की शुरुआत में मसाबा शहनाज से पूछती हैं कि आपको सना क्यों कहते हैं. इसका मजेदार जवाब देते हुए शहनाज कहती हैं कि मेरे माता-पिता को पता चल गया था कि मैं ब्रैंड बनने वाली हूं, तो एक नाम से काम नहीं चलेगा इसलिए मुझे सना भी कहने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)


इसके बाद मसाबा शहनाज से अगला सवाल करती है कि ये कैरेक्टर मोर क्या होता है ? शहनाज जवाब में कहती है कि कैरेक्टर लेस का उल्टा कैरेक्टर मोर होता है. इसके बाद मसाबा शहनाज से उनकी शादी को लेकर सवाल करते हुए कहती है कि कोई पूछ रहा है कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी. इस पर शहनाज कहती है कि हां बायोडाटा भेजो पर मैं बता दूं कि मुझे झेलना बहुत मुश्किल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)


आगे हंसते हुए शहनाज बोलती है कि क्यों पूछ रहे हो मैरी मी…मैरी मी, पक जाओगे यार…मेरे साथ ये मैरेज वाले प्लान मत करो. शहनाज भी मसाबा से सवाल पूछती है और कहती है कि ‘मसाबा मसाबा’ बनाने का ख्याल कैसे आया. जवाब में उन्होंने कहा कि शो की प्रोड्यूसर उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं, जिन्हें लगा की उनका इंस्टाग्राम बहुत ही फनी और बढ़िया है. ऐसे में ये शो बनाना चाहिए. आगे शहनाज ने सवाल किया कि क्या ‘मसाबा मसाबा’ की कहानी सच्ची है. तो मसाबा ने कहा कि आधी कहानी सच्ची और आधी नहीं.

इसके अलावा मसाबा ने शहनाज से पूछा कि अगर उनके जीवन पर शो बनेगा तो उनकी बहन के रोल में किसी को कास्ट करना होगा तो वो किसे करेंगी. शहनाज ने करीना कपूर का नाम लिया और शहनाज ने अपने रियलिटी शो में अभिनेता पंकज त्रिपाठी को बुलाने की बात कही. अगर वे भविष्य में शो लाती है तो.

Back to top button