बॉलीवुड

‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ ने शेयर किया गंदा Video, लोगों ने लगाई लताड़, कहा- लक्ष्मण रेखा मत लांघो

भारतीय टीवी इतिहास में धारावहिक ‘रामायण’ ने ख़ास मुकाम हासिल किया था. इस धारावाहिक ने भारतीय टीवी इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया था. आज भी इस धारावाहिक की काफी चर्चा होती है. ‘रामायण’ के हर एक किरदार ने काफी लोकप्रियता और सफलता हासिल की थी.

ramayana

‘रामायण’ में काम करके अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, दारा सिंह, अरविंद त्रिवेदी खूब मशहूर हुए. इन कलाकारों ने क्रमश: भगवान श्री राम, माता सीता, हनुमान जी और रावण का किरदार निभाया था. वहीं रामानंद सागर की ‘रामायण’ के लक्ष्मण जी बने थे अभिनेता सुनील लहरी.

sunil lahri

सुनील लहरी द्वारा निभाए गए लक्ष्मण के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था. 61 वर्षीय सुनील लहरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं. वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोई न कोई पोस्ट साझा करते रहते हैं. फैंस उनकी पोस्ट को खूब पसंद करते हैं लेकिन सुनील ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो साझा कर दिया था जिस पर फैंस भड़क गए थे.

बता दें कि हाल ही में सुनील ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया था जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को उनके खिलाफ बोलने का मौका दे दिया. लोगों ने उनके वीडियो पर खूब गुस्सा निकाला है. हाल ही में अभिनेता ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसे उन्होंने ट्रोल होने के बाद डिलीट कर दिया था.

सुनील ने जो वीडियो साझा किया था उसमे दो विदेशी महिला नजर आ रही थी. दोनों महिलाएं एक दूसरे के इनर वियर के साथ मजाक करती दिख रही थी और वे पानी के अंदर मस्ती कर रही थी. वीडियो को साझा करने के साथ सुनील लहरी ने कैप्शन में लिखा था कि, ”दूसरे व्यक्ति के दिमाग और ताकत को कम मत समझो, आप बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं”.

sunil lahri

सुनील के इस वीडियो को लोगों ने पसंद नहीं किया था और अभिनेता पर फैंस भड़क गए. डिलीट किए गए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब भड़ास निकाली. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, ”आपसे ऐसे वीडियो की कल्पना न थी !! कुछ तो मर्यादा रखिये लक्ष्मण भईया”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया था कि, ”सर आपका अकाउंट हैक हो गया है क्या ? मुझे नहीं लग रहा है ये वीडियो आपने पोस्ट की होगी”.

sunil lahri

सुनील को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा था कि, ”ये किस लाइन में आ गए आप सब”. एक यूजर ने लिखा था कि, ”प्लीज डिलीट कर दीजिये वीडियो…आपका एक अलग पहचान बना हुआ है”. जबकि एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा था कि, ‘आप ऐसे वीडियो मत डाला करो आप लक्ष्मण रेखा मत लांघो”.

Back to top button