बॉलीवुड

कोई 37 कोई 41 की उम्र में भी जी रही अकेली, तलाक के बाद इन Tv एक्ट्रेस ने दोबारा नहीं की शादी

बड़े पर्दे के साथ ही छोटे पर्दे की भी ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने एक तलाक के बाद दोबारा शादी नहीं की. तलाक के बाद भी वे अभिनेत्री अकेली हैं. आइए आपको टीवी की 5 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)…

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अभनेत्री हैं. जेनिफर विंगेट की शादी साल 2012 में टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से हुई थी. लेकिन आपको बता दें कि साल 2014 में ही दोनों का तलाक हो गया था. यह करण की दूसरी और जेनिफर की पहली शादी थी. तलाक के बाद जहां साल 2016 में करण ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु से शादी की तो वहीं जेनिफर ने अब तक 37 साल की उम्र में भी दूसरी शादी नहीं की है.

जूही परमार (Juhi Parmar)…

juhi parmar

एक समय छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार थी जूही परमार. अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली जूही परमार की शादी साल 2009 में सचिन श्रॉफ से हुई थी. 9 साल तक दोनों का रिश्ता चला और फिर कपल ने साल 2018 में तलाक ले लिया था. जूही ने तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं की. 41 वर्षीय अभिनेत्री अब अपनी बेटी के साथ रहती हैं.

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh)…

sanjeeda sheikh

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) भी छोटे पर्दे का जाना माना नाम है. संजीदा शेख को अपने सह कलाकार आमिर अली से ही प्यार हो गया था ओर फिर दोनों ने डेटिंग के बाद शादी का फैसला लिया. दोनों की शादी साल 2012 में हुई और कपल ने पिछले साल तलाक लेकर रिश्ता खत्म कर लिया. फिलहाल 37 वर्षीय अभिनेत्री अकेली हैं. वे अपनी बेटी के साथ रहती हैं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai)…

रश्मि देसाई (Rashami Desai) धारावाहिकों से घर-घर में लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं. वहीं वे टीवी के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा भी रही है. रश्मि देसाई को भी शादीशुदा जिंदगी में सुख नहीं मिला. 36 वर्षीय रश्मि अपने सह कलाकार नंदिश संधू पर दिल हार बैठी थी. दोनों ने एक धारावाहिक में साथ काम किया था जहां सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा. साल 2012 में दोनों ने ब्याह रचा लिया. लेकिन रिश्ता सिर्फ चार साल तक चला और साल 2016 में कपल ने तलाक ले लिया था.

सारा खान (Sara Khan)…

सारा खान बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बता दें कि सारा खान ने तो बिग बॉस के घर में ही शादी रचा ली थी. लेकिन नेशनल टीवी पर हुई उनकी शादी टिक नहीं पाई. 32 वर्षीय सारा खान ने साल 2010 में 20 वर्ष की आयु में अभिनेता अली मर्चेंट से शादी की थी. कहा जाता है कि इस शादी में 50 लाख रुपये का खर्च आया था. लेकिन इसके बावजूद कपल की शादी महज एक साल के भीतर ही टूट गई. कपल ने साल 2011 में तलाक ले लिया था. इसके बाद सारा दोबारा दुल्हन नहीं बनी.

Back to top button