बॉलीवुड

इन 6 फिल्मों को ठुकराकर कियारा ने खुद के पैर पर मारी कुल्हाड़ी, बॉक्स ऑफिस पर हुई सुपरहिट

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अब तक कियारा आडवाणी ‘कबीर सिंह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन कियारा कई ऐसी फिल्मों को भी ठुकरा चुकी है जो आगे चलकर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

इतना ही नहीं बल्कि यदि कियारा इन फिल्मों में काम करती तो आज उनका मुकाम इंडस्ट्री में और भी ऊंचा होता। बता दें, आज कियारा अपना 30 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके द्वारा ठुकराए गई हुई सुपरहिट फिल्में..

kiara advani

सिंबा
इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आए और फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल साबित हुई। हालांकि सारा अली खान से पहले रोहित शेट्टी ने इस फिल्म में कियारा आडवाणी को लिया था। लेकिन वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाई, ऐसे में सारा अली खान को कास्ट किया गया।

kiara advani

लाइगर
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ में भी पहले कियारा आडवाणी को ही कास्ट किया गया था। लेकिन कियारा आडवाणी के पास समय नहीं था और उन्होंने थोड़े अधिक समय की डिमांड की थी। लेकिन फिल्म मेकर्स इस फिल्म को जल्दी बनाना चाहते थे, ऐसे में फिर उन्होंने अनन्या पांडे को कास्ट कर लिया।

अपूर्वा
फिल्म ‘अपूर्वा’ को भी कियारा लात मार चुकी है। कहा जाता है कियारा ने अपने पास समय ना होने के चलते इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि अपूर्वा फिल्म को कबीर सिंह की टीम ही बना रही है। हालांकि फिर भी कियारा ने इसमें काम करने से इंकार कर दिया।

kiara advani

हॉउसफुल- 4
रिपोर्ट की माने तो हॉउसफुल- 4 में कृति खरबंदा से पहले कियारा आडवाणी को ही कास्ट किया गया था। लेकिन इस दौरान भी कियारा अपनी दूसरी फिल्मों को लेकर व्यस्त थी। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। इसके बाद कृति खरबंदा को लिया गया।

kiara advani

स्टूडेंट ऑफ द ईयर
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इस फिल्म के माध्यम से सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत की थी। कहा जाता है कि आलिया से पहले इस फिल्म में कियारा को लिया जाना था लेकिन बाद में कियारा ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। इसके बाद आलिया भट्ट को लिया गया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई।

घानी
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार वरुण तेजा की फिल्म ‘घानी’ भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इस फिल्म में भी कियारा आडवाणी को ही लिया गया था। लेकिन कहा जाता है कि कियारा किसी और फिल्म में बिजी थी। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया।

kiara advani

Back to top button