बॉलीवुडराजनीति

राष्ट्रपति-PM मोदी सहित कंगना ने शेयर की 4 हस्तियों की फोटो, कहा- इसी को कहते है अच्छे दिन

हिंदी सिनेमा में बीते डेढ़ दशक से अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा बिखेर रही अदाकारा कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. सोशल मीडिया पर कंगना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर अक्सर वे कुछ न कुछ पोस्ट साझा करती हैं. फिलहाल कंगना अपनी एक इंस्टा स्टोरी के कारण सुर्ख़ियों में है.

हाल ही में कंगना ने एक इंस्टा स्टोरी साझा की है जिसमें देश की चार दिग्गज राजनीतिक हस्तियां नजर आ रही हैं. वायरल तस्वीर बेहद ख़ास है. कंगना ने इसे इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है जो कि फैंस को खूब पसंद आ रही है. वायरल तस्वीर में देश की नई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे नजर आ रहे हैं.

kangana ranaut

बता दें कि कंगना ने जो तस्वीर साझा की है वो एक कोलाज है. इस कोलाज में चारों हस्तियां देखने को मिल रही है. यह सभी की बहुत पुरानी तस्वीर है. इस फोटो पर लिखा हुआ है कि, ”चारों फोटो को देखकर आश्चर्य होता है कि भाग्य का खेल भी गजब है. प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री”. इसके साथ ही इस फोटो पर यह भी लिखा हैं कि, ”इसी को तो कहते हैं लोकतंत्र के अच्छे दिन”. यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

kangana ranaut

गौरतलब है कि आज नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ, द्रौपदी मुर्मू और एकनाथ शिंदे चारों ही राजनीति में सर्वोच्च पद पर बैठे हुए हैं. चारों का ही जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है. एकनाथ शिंदे कभी रिक्शा चलाते थे. सीएम योगी अपना घर परिवार छोड़कर आ गए थे और संन्यासी बन गए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बचपन में चाय बेचा करते थे और वहीं द्रौपदी मुर्मू कभी शिक्षिका थी. वे कभी पार्षद भी रही.

pm modi and president

बात कंगना की करें तो उन्होंने साल 2006 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी. 35 साल की हो चुकी कंगना ने इन्डस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. वे किसी परिचय की मोहताज नहीं है. कंगना ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किसी को अपना मुरीद बनाया है.

kangana ranaut

कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे आख़िरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थी लेकिन उनकी यह फिल्म सुपर फ्लॉप रही थी. वहीं इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. इसमें वे भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

kangana ranaut

 

Back to top button