बॉलीवुड

जब गदर फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को जड़ दिया था थप्पड़, फिर कर दिया बाहर

कॉमेडी के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता। कपिल ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज वह इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों की लिस्ट में शामिल है। हालांकि यहां तक आने के लिए कपिल शर्मा को कई संघर्षों का सामना करना पड़ा। हाल ही में ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर ने खुलासा किया कि एक बार उन्होंने कपिल शर्मा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

kapil sharma

कपिल की इस हरकत के कारण डायरेक्टर ने मारा था थप्पड़

दरअसल, कॉमेडी की दुनिया में आने से पहले कपिल शर्मा ने फिल्म ‘ग़दर’ में काम किया था, हालांकि फाइनल टेक के बाद उनका सीन कट कर दिया गया था। बता दे जब कपिल शर्मा के शो में अभिनेता सनी देओल आए थे तब खुद कपिल शर्मा ने इस बात का जिक्र किया था। हालांकि हाल ही में ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने भी इस किस्से को साझा किया है और उन्होंने कपिल शर्मा को थप्पड़ मारने का कारण भी बताया है।

kapil sharma

उन्होंने इस किस्से को याद करते हुए बताया कि, “फिल्म ‘गदर’ का क्लाइमेक्स सीन ट्रेन पर शूट किया गया था। इसी ट्रेन में बैठकर तारा और सकीना पाकिस्तान की सरहद पार करने की कोशिश करते हैं। इस सीन की शूटिंग के दौरान काफी भारी भीड़ को ट्रेन की तरफ भागना था। कपिल शर्मा भी इसी भीड़ का हिस्सा थे। मैंने पूरी क्राउड को पूरा सीन समझाया और जैसे ही एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भाग रही थी और कपिल दूसरी दिशा में भाग रहे थे।”

tinu verma

इसके अलावा टीनू वर्मा ने कहा कि, “इसके बाद मैंने सीन कट किया और कपिल को बुलाकर समझाया। मैंने उसको बोला कि तेरी वजह से मुझे एक और शॉट लेना पड़ रहा है। इसके बाद उसे समझाकर मैंने जब दूसरी बार शॉट लिया तो इस बार भी कपिल उल्टी दिशा में ही दौड़े। मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और उसको पकड़कर तमाचा जड़ दिया। मैंने उसे एक कान के नीचे दिया और बाकी लोगों को बोला कि इसको बाहर निकालो।”

tinu verma

डाकू ‘गुज्जर’ के लिए मशहूर है टीनू वर्मा

बता दें, टीनू वर्मा ने अपने करियर में करीब 11 फिल्मों में स्टंट डायरेक्टर काम किया है जिसमें ‘खुदा गवाह’ और ‘जानी दुश्मन’ जैसी फिल्में भी शामिल है। टीनू बतौर एक्टर भी काम किया है। वह फिल्म ‘मेला’ में डाकू गुज्जर के किरदार में नजर आए थे जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा वह ‘मां तुझे सलाम जैसी’ समेत पांच फिल्में डायरेक्ट भी कर चुके हैं।

kapil sharma

वही बात की जाए कपिल शर्मा के बारे में वह इन दिनों अपनी टीम के साथ विदेश में पहुंचे थे। ऐसे में उन्हें अपना शो बंद करना पड़ा था। हालांकि खबर आ रही है कि अब वह जल्दी ही वापसी कर सकते हैं और नए अंदाज में अपने शो को लेकर आएंगे।

kapil sharma

Back to top button