बॉलीवुड

कभी डॉक्टर ने कहा था- मां नहीं बनोगी, अब 41 की उम्र में चौथे बच्चे को जन्म देंगी यह एक्ट्रेस

हर लड़की, हर महिला के जीवन में शादी का दिन बेहद ख़ास होता है. वो इसके माध्यम से एक नए जीवन की शुरुआत करती है. वहीं इसके बाद मां बनने का सुख भी उसके लिए बेहद ख़ास और अहम होता है. हालांकि मां बनने का सुख कई महिलाओं को नहीं मिलता है. कई महिलाओं को डॉक्टर्स यह कह देते है कि वे कभी मां नहीं बनेगी. ऐसा ही कुछ एक अभिनेत्री के साथ भी हुआ.

neeru bajwa

उस अदाकारा का नाम है नीरू बाजवा. जिन्हें डॉक्टर्स ने कभी यह कह दिया था कि वे कभी मां नहींब न पाएंगी. बता दें कि नीरू बाजवा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत देव आनंद साहब द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से की थी. यह फिल्म 7 अगस्त 1998 को रिलीज हुई थी.

नीरू बाजवा हालांकि पंजाबी सिनेमा की बड़ी अभिनेत्री कहलाती है. बॉलीवुड में उन्हें लोकप्रियता और सफलता नहीं मिली लेकिन पंजाबी सिनेमा में वे काफी चर्चित और लोकप्रिय है. उन्हें एक अभिनेत्री के साथ ही प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में भी जाना जाता है.

neeru bajwa

नीरू बाजवा 41 साल की हैं और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वे मां बनने वाली है. वो भी चौथी बार. कभी नीरु को डॉक्टर्स ने कहा था कि वे मां नहीं बन सकती है जबकि अब 41 साल की उम्र में वे चौथे बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार है. उन्होंने अपने फैंस से कहा है कि वे उन्हें बधाईयां दे. अभिनेत्री की बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी वायरल हो रही है.

neeru bajwa pregnancy

नीरू बाजवा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय और लोकप्रिय है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ पोस्ट की है. उन्होंने कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है. तस्वीरों और वीडियो में आप अभिनेत्री को बेबी बंप के साथ देख सकते हैं. वे खुशी-खुशी बेबी बंप दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

अभिनेत्री की तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद फैंस अभिनेत्री को बधाईयां देने लगे है. हालांकि कई फैंस कन्फ्यूज भी है कि क्या अभिनेत्री सच में गर्भवती है. क्योंकि कई फैंस को लग रहा है कि यह उनके प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकता है. अभिनेत्री ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”बिल्लो मां बनने वाली है जी.11 अगस्त को बिल्लो को बधाइयां देने ZEE5 पर आ जाइए”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

41 वर्षीय नीरू का जन्म कनाडा में 26 अगस्त 1980 को हुआ था. नीरू को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए करीब 24 साल हो गए है. अब भी वे फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है. उन्होंने साल 2015 में हैरी जवंधा से शादी की थी. वहीं अब दोनों तीन बेटियों के माता-पिता हैं. अब अभिनेत्री की एक बार फिर गर्भवती होने की तस्वीरें सामने आई है.

neeru bajwa pregnancy

वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों अभिनेत्री अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘ब्यूटीफुल बिल्लो’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. बता दें कि बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा में काम करने के साथ ही नीरू छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं.

#neeru bajwa

Back to top button