बॉलीवुड

Bigg Boss 16: सलमान खान की फीस सुनकर अंबानी–अडानी को भी आ जाएंगे चक्कर, 1 अरब से है बस इतनी कम 

Bigg Boss टीवी का सबसे विवादित लेकिन मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो है। इसके अभी तक 15 सीजन आ चुके हैं। अब जल्द ही 16वें सीजन की तैयारी चल रही है। हर बार की तरह इस बार भी शो को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करेंगे। हालांकि इस बार का सीजन सलमान के लिए बहुत फायदेमंद होगा। क्योंकि उन्होंने बिग बॉस 16 लिए बेहद तगड़ी फीस वसूली है।

बिग बॉस 16 के लिए सलमान ने लिए 800 करोड़

आपको जान हैरानी होगी कि सलमान ने बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट करने के लिए 800 करोड़ रुपए की डील फाइनल की है। इस बात का दावा क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने अपने ट्वीट में किया है। उन्होंने बताया कि बिग बॉस 16 के बदले सलमान खान को 800 करोड़ रुपये फीस मिल रही है।

बताया जा रहा है कि सलमान ने मेकर्स से 1050 करोड़ रुपये की डिमांड की थी। लेकिन भाव–ताव के बाद 800 करोड़ रुपये में बात फाइनल हुई है। बताते चलें कि बिग बॉस 15 के लिए सलमान ने 350 करोड़ लिए थे। मतलब इस साल वे लगभग दुगुनी फीस ले रहे हैं।

दिलचस्प कंटेस्टेंट की जुगाड़ में लगे हैं मेकर्स

उधर बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट के नामों को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। मेकर्स शो को दिलचस्प बनाने के लिए हर तरह के कंटेस्टेंट को लेने की जुगाड़ में हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन बिजलानी को बिग बॉस के नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने शो में आने से इंकार कर दिया। वैसे उन्हें बीते साल भी शो का ऑफर मिला था।

वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी भी नाम को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान और मेकर्स बिग बॉस 16 को पिछले सभी सीजन से किस तरह और भी अच्छा और मनोरंजक बनाते हैं।

यह होगी बिग बॉस 16 की थीम

बिग बॉस 16 की थीम की बात करें तो इस बार घर का सेट पानी और समुद्र पर आधारित होगा। इसी के ईद गिद घर में चीजें सजाई जाएंगी। दीवारों पर शार्क, जलपरी, और समुद्र से जुड़ी चीजें होंगी। बीते वर्ष शो की थीम जंगल थी। लेकिन अब इस साल समुद्र होगी। हालांकि इसे लेकर भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

खबरों कि माने तो सलमान अगस्त महीने में शो का प्रोमो शूट कर सकते हैं। वैसे दर्शक तो अभी से ही बिग बॉस के नए सीजन को देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं। अब देखना ये होगा कि इस साल का सीजन दर्शकों को कितना पसंद आयेगा।

काम की बात करें तो बिग बॉस के अलावा सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएगी।

Back to top button
?>