बॉलीवुड

एक साथ दिखें बॉलीवुड के 3 दिग्गज एक्टर, 44 साल पुरानी फोटो वायरल, पत्नियों को परोस रहे खाना

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की पुरानी तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं. कई बार फैंस अपने चेहते सेलेब्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं तो वहीं सेलेब्स भी फैंस के साथ पुरानी यादों को साझा करते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के तीन दिग्गज कलाकारों की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है.

बता दें कि जिस तस्वीर के बारे में हम आप चर्चा कर रहे हैं उसे बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने साझा किया है. पहले इस तस्वीर को ‘Bollywood Nostalgia’ नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया था. इसके बाद इसे ऋतिक की मां पिंकी ने साझा किया है.

jitendra rakesh roshan and prem chopra

आप जो तस्वीर देख रहे है वो 44 साल पुरानी है. इसमें हिंदी सिनेमा के तीन बेहतरीन अभिनेता नजर आ रहे हैं. एक अभिनेता है जीतेन्द्र. एक है राकेश रोशन और बीच में है हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक प्रेम चोपड़ा साहब. ख़ास बात यह है कि इन तीनों स्टार्स के साथ उनकी पत्नियां भी नजर आ रही हैं.

आप देख सकते है कि, जीतेन्द्र, प्रेम चोपड़ा और राकेश रोशन तीनों की पत्नियां आगे है और तीनों अभिनेता अपनी पत्नियों के पीछे है. तीनो खड़े हुए है और उनकी पत्नियां बैठी हुई है. तीनों अपनी पत्नियों को खाना परोस रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में पिंकी रोशन ने ‘Bollywood Nostalgia’ को धन्यवाद दिया है.

jitendra rakesh roshan and prem chopra

जीतेन्द्र, राकेश रोशन और प्रेम चोपड़ा की यह तस्वीर साल 1978 की है. तीनों अपनी पत्नियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. राकेश की पत्नी पिंकी, जीतेन्द्र की पत्नी शोभा कपूर और प्रेम चोपड़ा की पत्नी उमा चोपड़ा आराम से गार्डन में बैठी हुई है और उन्हें उनके पति खाना परोस रहे हैं. तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

jitendra rakesh roshan and prem chopra

तीनों दोस्तों की तस्वीर देखने पर फैंस ने खूब कमेंट भी किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”दोबारा पोस्ट करने के लिए धन्यवाद”. एक ने लिखा है कि, ”मैं आपको याद है कि इन तीनों ने क्या बनाया था”. एक न कमेंट किया कि, ”कितने सुंदर. कितने जवान”. जबकि एक अन्य ने लिखा है कि, ”बहुत खूब ! कमाल है !यह तस्वीर कितने समय पहले की है”.

बेहद अच्छे दोस्त है जीतेन्द्र-प्रेम चोपड़ा और राकेश रोशन…

राकेश रोशन, प्रेम चोपड़ा और जीतेन्द्र आपस में बेहद अच्छे दोस्त है. तीनों के बीच दोस्ती का मजबूत रिश्ता कायम है. तीनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. आख़िरी बार तीनों दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र के 75वें जन्मदिन पर हुई पार्टी में साथ नजर आए थे.

प्रेम चोपड़ा के निधन की अफवाह पर राकेश रोशन ने फोन लगाकर पूछा हालचाल…

jitendra rakesh roshan and prem chopra

बता दें कि हाल ही में 86 वर्षीय प्रेम चोपड़ा के निधन की खबर उड़ी थी. इसके बाद सामने आते हुए प्रेम चोपड़ा साहब ने कहा था कि मैं ज़िंदा हूं. वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे राकेश रोशन ने कॉल करके मेरा हाल चाल जाना था.

Back to top button