दिलचस्प

स्टेज पर मिठाई खिलाने आई साली, दूल्हे ने कर दिया Kiss, देखें दुल्हन का रिएक्शन

‘साली आधी घर वाली होती है।’ यह कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी। वैसे तो लोग ऐसी बातें मजाक में ही कहते हैं। लेकिन मजाक मजाक में कई बार जीजा और साली एक दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जहां जीजा और साली एक दूसरे को सरेआम किस कर बैठते हैं।

साली को सरेआम चूम बैठा दूल्हा

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों जीजा और साली का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ मंडप में बैठा है। इस दौरान दूल्हे की साली वहां पर आ जाती है। वह दूल्हे को मीठा खिलाने की रस्म अदा करती है। इस दौरान वह दूल्हे को रसगुल्ला खिलाती है।

आमतौर पर इस रस्म में साली जीजा को टूंगा टूंगा कर रसगुल्ला देती है। वही जीजा की कोशिश रहती है कि वह जितना जल्दी हो सके इस रसगुल्ले को मुंह में खा ले। बस यहां भी कुछ ऐसा ही होता है लेकिन इस जद्दोजहद में जीजा और साली एक दूसरे को चूम लेते हैं।

होता यह है कि साली रसगुल्ला खिलाने के लिए हाथ जीजा की ओर आगे बढ़ाती है, तभी जीजा साली का हाथ फटाक से अपनी ओर खींच लेते हैं ताकि रसगुल्ला छीन कर खा सकें। लेकिन साली को झटके से खींचने की वजह से वह जीजा के ऊपर गिर जाती है। इस दौरान दोनों का गलती से किस हो जाता है।

नजारा देख लोगों ने लिए मजे

यह पूरा नजारा देखने में काफी मजेदार लगता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर नाम bhutni_ke_memes के अकाउंट में शेयर किया है। लोग इस वीडियो को बड़ा पसंद कर रहे हैं। जिसने भी इसे देखा उसकी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वह इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “मानकी साली आधी घरवाली होती है लेकिन सबके सामने उसे चूमता कौन है?” फिर दूसरा यूजर लिखता है “लगता है दूल्हे को रसगुल्ले से भी ज्यादा कुछ मीठा मिल गया।” वहीं एक शख्स कमेंट करता है “आज रात दूल्हे की खैर नहीं। बीवी दूल्हे संग सुहागरात नहीं मनाएगी बल्कि डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाइटिंग करेगी।” बस ऐसे ही और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे। तो चलिए हम भी बिना किसी देरी के जीजा और साली का यह मजेदार वीडियो देख लेते हैं।

यहां देखें जीजा और साली का मजेदार वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)


वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं। इसके अलावा अपनी सालियों के साथ के अनुभव भी कमेंट सेक्शन में साझा करें।

Back to top button