बॉलीवुड

एक झटके में बेरोजगार हुए ये स्टार्स, कभी करते थे छोटे पर्दे पर राज, अब खा रहे हैं ठोकरें

फिल्म से लेकर टीवी की दुनिया ऐसी जगह है जहां पर कुछ कलाकारों को करियर की शुरुआत में ही बड़ा स्टारडम हासिल हो जाता है. लेकिन कई लोग काफी मेहनत करने के बाद अपना नाम नहीं कमा पाते हैं। वह लोग जिन्हें आसानी से काम तो मिल जाता है लेकिन फिर धीरे-धीरे एक ऐसा भी दौर आ जाता है जब उन्हें अचानक काम मिलना बंद हो जाता है। आज हम आपको बताएंगे टीवी दुनिया से जुड़े कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जो एक समय पर छोटे पर्दे पर राज किया करते थे, लेकिन अब यह बेरोजगार हो गए हैं और काम के लिए तरस रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है ये TV सितारे?

nia sharma

निया शर्मा
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने करियर में ‘एक हजारों में मेरी बहना’ और ‘जमाई राजा’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। लेकिन इन दिनों वह काम के लिए तरस रही है। हाल ही में वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी लेकिन उनके पास अभी कोई बड़ा सीरियल नहीं है।

शिविन नारंग
शिविन नारंग को टीवी सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’ से जबरदस्त पहचान हासिल हुई थी। इसके बाद उन्होंने बेहद-2 में काम किया लेकिन अब वह किसी भी सीरियल में नजर नहीं आ रहे हैं। आखिरी बार उन्हें तेजस्वी प्रकाश के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

shivin narang

काजल पिसल
मशहूर एक्ट्रेस काजल पिसल ने भी कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी-12’ में भी हिस्सा लिया लेकिन यहां पर वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और अब उनके पास किसी तरह का कोई काम नहीं है।

shivin narang

देवोलीना भट्टाचार्जी
टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने गोपी के किरदार से एक खास सफलता हासिल की लेकिन अब वह किसी भी सीरियल में नजर नहीं आ रही। आखरी बार उन्हें ‘साथिया-2’ में देखा गया था लेकिन इसमें वह एक कैमियो करती दिखाई दी थी।

निशांत मलखानी
निशांत मलखानी एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने टीवी के साथ-साथ फिल्मी दुनिया में भी नाम कमाया है। लेकिन अब वह बेरोजगार है, उन्हें आखिरी बार ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में भी हाथ आजमाया लेकिन वह जल्दी ही घर से बाहर हो गए।

रश्मि देसाई
बिग बॉस 15 में नजर आई रश्मि देसाई ने कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया है। लेकिन काफी लंबे समय से उनके पास कोई काम नहीं है। वह एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है लेकिन उन्हें किसी तरह का प्रोजेक्ट नहीं मिल पा रहा है।

जान खान
टीवी दुनिया के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल अभिनेता जान खान ने भी अपने करियर में कई शो में काम किया है। उन्होंने सबसे ज्यादा ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ शो में काम कर अपना नाम कमाया लेकिन काफी लंबे समय से वह बेरोजगार है।

zaan

एरिका फर्नांडीज
एरिका फर्नांडीज को सबसे पहले ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में देखा गया था जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था। इस सीरियल के बाद उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी ज़िंदगी की-2 में काम किया लेकिन इसके बाद वह किसी भी शो में नजर नहीं आई। अभी उनके पास किसी तरह का कोई काम नहीं है।

Erica Fernandes

अनघा भोंसले
अनघा भोंसले टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आ रही थी लेकिन बीच में ही उन्होंने शो को छोड़ दिया और आध्यात्मिक रास्ते पर चल पड़ी। अब अनघा भोंसले भजन-कीर्तन करते हुए अपने दिन गुजार रही है। कहा जा रहा है कि उनके पास किसी तरह का कोई काम नहीं है।

erica fernandes

Back to top button