समाचार

सिद्धू मुसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे का टैटू, बाप-बेटे का प्यार देखकर इमोशनल हुए फैंस

पंजाब इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को शाम के वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दर्दनाक घटना को लगभग 2 महीने से अधिक हो चुका है लेकिन अभी तक फैंस इस दुख से उभर नहीं पा रहे हैं तो वहीं सिद्धू मूसे वाला का परिवार अभी भी सदमे से बाहर नहीं आया है।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसे वाला अपने पिता के बहुत करीब थे। अब इन दिनों उनके पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बेटे के चेहरे का टैटू बनवाते दिख रहे हैं। बेटे के लिए पिता का प्यार देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।

 

भावुक कर देगा सिद्धू मुसेवाला के पिता का वीडियो

बता दें, जब से सिद्धू मुसे वाला का निधन हुआ है फैंस उन्हें अलग अलग अंदाज में ट्रिब्यूट दे रहे हैं। वहीं उनके पिता ने अपने हाथ पर सिद्धू मूसे वाला का टैटू बनवाया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। हैरानी वाली बात यह है कि जब सिद्धू मूसे वाला जिंदा थे तो वह हमेशा अपने गानों में कहा करते थे कि जब वह इस दुनिया से चले जाएंगे तो लोग और फैंस उनके हाथों पर टैटू बनवाएंगे। यह बात अब सच भी साबित हो रही है। उनके पिता ने भी बेटे के चेहरे का टैटू बनवाया हुआ है।

v

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पिता ने अपनी कलाई पर सिद्धू मूसे वाला का टैटू बनवाया है। इसमें सिद्धू मूसे वाला का चेहरा साफ झलक रहा है। वही पग पहने हुए उनके चेहरे के साथ बंदूक भी नजर आ रही है। बता दे इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। कई लोग उन्हें कमेंट कर मुसेवाला को याद कर रहे हैं तो कई लोग उनके पिता को बेटे का सबसे बड़ा फैन बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बलकौर सिंह ने अपने बेटे को बताया था शेर

बता दें, हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव यानी कि मनसा जिले के गांव मूसा में उनकी मूर्ति लगाई है। इस दौरान उनके पिता बलकौर सिंह रोते हुए नजर आए। इस दौरान सिद्धू मुसेवाला के पिता बलकौरसिंह ने कहा कि, “मेरा बेटा एक शेर था जो आजादी से घूमता था।

उसने अपने हत्यारों की तरह अपना चेहरा नहीं छिपाया। मेरे बेटे में एटिट्यूड डेवलप हुआ था, लेकिन वह उस वक्त जरूर होता है जब आप जमीनी स्तर से आगे बढ़े हों और अपनी पहचान बनाई हो। वह घमंडी नहीं था। दूसरों के कष्ट देखकर उसे दुख होता था। उसने लोगों को इलाज कराने के लिए लाखों रुपये बांटे थे।”

siddhu moosewala

बता दें, सिद्धू अपने दोस्तों के साथ गांव मूसा जा रहे थे तभी कुछ गैंगस्टर्स ने उन पर गोली चला दी। सिद्धू मूसेवाला ने न सिर्फ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई थी, बल्कि उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी कई गाने गाए थे।

Back to top button