बॉलीवुड

2 शादी कर चुके शख्स से विद्या ने की थी शादी, 10 साल बाद बनने जा रही है मां! देखें Video

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan) को लेकर खबरें है कि वे मां बनने वाली हैं. 43 की उम्र में विद्या बच्चे को जन्म दे सकती है. ऐसे कयास विद्या की हाल ही में सामने आई तस्वीरों को देखकर लगाए जा रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो विद्या शादी के 10 साल बाद मां बनेंगी.

vidya balan

बता दें कि विद्या ने साल 2012 में फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से अफेयर के बाद शादी की थी. दोनों की शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं हालांकि दोनों के घर कोई संतान नहीं है. अब माना जा रहा है कि दोनों के घर बच्चे की किलकारी गूंज सकती है. हाल ही में सामने आए वीडियो में विद्या बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं.

vidya balan

विद्या का एक वीडियो हाल ही में Instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम पेज से साझा किया है. इस वीडियो में आप विद्या को बेबी बंप के साथ देख सकते है. उनका वीडियो देखने के बाद कई फैंस ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए है. वीडियो देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि अभिनेत्री अपना पेट छिपाने की कोशिश कर रही हैं.

vidya balan pregnancy

बता दें कि वीडियो उस समय का है जब विद्या अभिनेत्री हुमा कुरैशी की जन्मदिन की पार्टी से निकल रही थी. हुमा कुरैशी का 28 जुलाई को 36वां जन्मदिन था. इस मौके पर उनके जन्मदिन के जश्न में कई सेलेब्स शामिल हुए. हुमा के जन्मदिन की पार्टी में विद्या ने भी शिरकत की थी. हुमा के जन्मदिन की पार्टी में विद्या ढीले कपड़े पहनकर पहुंची थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

विद्या के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 71 हजार से अधिक लाइक्स मिले है. वहीं कई फैंस इसे देखकर उनकी प्रेग्नेंसी से संबंधित कमेंट्स किए है. वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”उन्होंने अपनी शर्ट को पीछे से क्यों पकड़ रखा है?”

वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”क्या वह प्रेग्नेंट हैं?”. एक अन्य ने लिखा है कि, ”मुझे लगता है कि वो गर्भवती है”. एक यूजर ने कमेंट में हैरानी जताते हुए लिखा कि, ”नाइट ड्रेस में”

vidya balan

बता दें कि विद्या और सिद्धार्थ रॉय कपूर की 12 दिसंबर 2012 को मुंबई में शादी हुई थी. इससे पहले दोनों ने एक दूजे को कुछ समय तक डेट किया था. गौरतलब है कि यह सिद्धार्थ की तीसरी शादी थी. इससे पहले सिद्धार्थ ने दो और शादी की थी लेकिन वे सफल नहीं रही. विद्या और सिद्धार्थ एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक दूजे के करीब आए थे.

vidya balan siddharth

विद्या के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है. 43 वर्षीय विद्या ने फिल्म इंडस्ट्री में ‘द डर्टी पिक्चर’ में ‘सिल्क स्मिता’ की भूमिका निभाकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. विद्या डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है.

vidya balan pregnancy

Back to top button