बॉलीवुड

छोटे कपड़े पहन टहलने निकली अजय देवगन की बेटी, लोग काजोल से ज्यादा बेटी को देखने लगे – Pics

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का एक अलग ही जलवा देखने को मिलता है। सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल तक ये हर जगह छाए रहते हैं। फिर इनका स्टाइल और बोल्डनेस भी टॉप पर होती है। अब काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को ही देख लीजिए। । 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में पैदा हुई न्यासा 19 साल की हैं। वह अभी से बेहद बोल्ड हैं। वे जब सड़क पर निकलती हैं तो लोग उन्हें मुड़-मुड़कर देखते हैं।

kajol and ajay devgn

काजोल और अजय अपनी फिल्मों के अलावा मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं। उनका लुक या स्टाइल स्टेटमेंट भी सोशल मीडिया पर कोई खास वायरल नहीं होता है। लेकिन उनकी बेटी न्यासा मम्मी और पापा दोनों से ज्यादा हेडलाइन बटोरती है। न्यासा को हमेशा छोटे कपड़ों में ही देखा जाता है। हालांकि वे इनमें कभी भी भद्दी नहीं लगती हैं। उनके कपड़ों का सिलेक्शन काफी क्लासी होता है।

काजोल से ज्यादा सुंदर होती जा रही न्यासा

न्यासा हर सिचूऐशन के हिसाब से खुद को ड्रेसअप करती हैं। लुक के मामले में वह मां काजोल को भी कड़ी टक्कर देती हैं। यही वजह है कि जब वे काजोल के साथ सड़क पर निकलती हैं तो लोग मां को कम और बेटी को ज्यादा निहारते हैं। काजोल 90 के दशक से फिल्मों में काम कर रही हैं। वहीं न्यासा बस बीते कुछ सालों से ही मीडिया में छाई हुई है। लेकिन फिर भी वह मां से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं।

न्यासा वैसे तो लंदन में पढ़ती हैं लेकिन छुट्टियों में भारत भी आती जाती रहती हैं। हाल ही में वह स्पेन में अपनी छुट्टियां मनाती दिखाई दी थी। न्यासा को दोस्तों के संग पार्टी करना बड़ा पसंद है। वे अपने हर वेकेशन पर जमकर पार्टी और इन्जॉय करती हैं। न्यासा ने अपनी सुंदरता पर भी काफी काम किया है। पहले वह कोई खास नहीं दिखती थी। लेकिन फिर उन्होंने खुद को ऐसा बदला कि लोग अब उन्हें देख आहें भरते हैं।

बॉलीवुड में आई तो कर देगी सारे स्टार किड्स की छुट्टी

न्यासा की लोकप्रियता को देख यही लगता है कि वह यदि बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं तो बाकी सभी स्टार किड्स की छुट्टी कर देंगी। उनका स्टाइल और स्वैग अलग ही लेवल का है। वह काफी इंटेलिजेंट भी हैं। घर में अपनी मां काजोल को अक्सर सलाह देती रहती हैं। वहीं वह अपने पापा अजय देवगन की जान है।

nysa devgan

न्यासा को कई लोग उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल भी करते हैं। हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं एक बार अजय देवगन ने भी इस बारे में बात की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी बेटी क्या पहनती है ये लोगों का बिजनेस नहीं है। उन्हें अपने काम से काम रखना चाहिए।

वैसे आपको काजोल और अजय की बेटी कैसी लगती है हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं

 

Back to top button
?>