बॉलीवुड

‘शमशेरा’ फिल्म के फ्लॉप होने से टूटे संजय दत्त, दर्शकों पर इस तरह निकाली भड़ास

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि शमशेरा में अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं जबकि संजय दत्त ने भी एक अहम किरदार निभाया है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में रणबीर कपूर से लेकर संजय दत्त दुखी है। इसी बीच संजय दत्त ने फिल्म फ्लॉप होने की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना दर्द बयां किया है। तो आइए जानते हैं संजय दत्त ने क्या कहा?

शमशेरा फ्लॉप होने के कारण दुखी हुए संजय दत्त

बता दें, रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हुई थी और फिल्म पहले ही दिन फ्लॉप साबित हुई। जी हां.. फिल्में ने अपने पहले दिन महज 10.25 करोड रुपए की कमाई की। ऐसे में आलोचकों ने यह कह दिया था कि फिल्म 50 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाएंगे और यह सही भी साबित हुआ। फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए भी तरस रही है।

sanjay dutt

ऐसे में संजय दत्त का दर्द छलका है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “फिल्में बनाना एक जुनून का काम हैं। यह एक तरह से कहानी कहने का जुनून है, उन किरदारों को जीवन में लाने के लिए जिनसे आप पहले कभी नहीं मिले। शमशेरा वो है जिसे हमने अपना सब कुछ दिया।

ये फिल्म खून, पसीने और आंसुओं से बनी है। यह एक तरह से हमारा एक सपना है जिसे पर्दे पर लेकर आए हैं। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए फिल्में बनाई जाती हैं और हर फिल्म को अपने ऑडियंस मिलते हैं, जल्दी या बाद में लेकिन शमशेरा से बहुत से लोग नफरत कर रहे है। कुछ तो फिल्म से इस हद तक नफरत कर रहे हैं कि बिना देखे ही इसे फ्लॉप बता दिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

कॉन्ट्रोवर्सी

फिल्म अपने फर्स्ट लुक के साथ ही विवादों में छा गई थी। समाज के विशेष वर्ग को संजय दत्त के लुक और माथे पर लगे को टीके को लेकर काफी बवाल हुआ था। सोशल मीडिया पर इसे लेकर बॉयकॉट की मुहीम भी चलाई गई थी।

‘शमशेरा किसी न किसी अपनी जगह ढूंढ लेगी’

इसके अलावा संजय दत्त ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, “फिल्म बनाने में हमने तो मेहनत ही लोग उसका सम्मान तक नहीं कर रहे हैं। मैं डायरेक्टर करण मल्होत्रा से काफी इम्प्रेस हूं। मैंने अपने 4 दशक के करियर में जितने भी डायरेक्टर्स के साथ काम किया है वो उन सबमें बेस्ट है। वो मेरी फैमिली की हिस्सा है। सफलता और असफलता होती है लेकिन करण के साथ काम करना मुझे हमेशा से ही पसंद है।

sanjay dutt

मैं हमेशा उसके साथ खड़ा हूं और रहूंगा। शमशेरा किसी न किसी अपनी जगह ढूंढ लेगी और जब तक ऐसा नहीं होता मैं उसके साथ खड़ा हूं। फिल्म की शूटिंग के दौरान जो यादें हमने बनाईं, जो आपसी रिलेशन शेयर किए, जो हंसी हमने बांटी, हम जिन मुश्किलों से गुजरे, मैं उसके लिए फिल्म की पूरी यूनिट, कास्ट और क्रू को धन्यवाद देता हूं। यह सभी चार साल तक फिल्म के साथ रहे, महामारी के दौरान, मेरी पर्सनल प्रॉब्लम भी रही।”

sanjay dutt

बता दें, इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ भी फ्लॉप साबित हुई थी। इसमें भी अभिनेता संजय दत्त एक अहम किरदार में नजर आए थे। इस दौरान अक्षय कुमार को खूब ट्रोल किया गया था। इससे पहले संजय दत्त ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ-2’ में काम किया था जो सुपरहिट साबित हुई और इसमें संजय दत्त की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया गया।

Back to top button