बॉलीवुड

टेबल पर लेटकर बोल्ड हुई फरहान अख्तर की 21 साल की बेटी शाक्य, बड़ी एक्ट्रेस को देती है टक्कर

हिंदी सिनेमा में बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता फरहान अख्तर ने कुछ महीनों पहले दूसरी शादी की थी. इस साल 48 साल की उम्र में फरहान अख्तर दूसरी बार दूल्हे बने थे. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर से शादी की थी. दोनों की शादी में बॉलीवुड से महज चंद लोग ही शामिल हुए थे.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने करीब 4 साल की डेटिंग के बाद शादी की. बता दें कि इससे पहले फरहान अख्तर ने हेयर ड्रेसर अधुना भबानी से शादी की थी. अधुना और फरहान की शादी साल 2000 में हुई थी. दोनों का रिश्ता 17 साल तक चला. फिर दोनों ने साल 2017 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी.

farhan akhtar

शादी के बाद फरहान और अधुना दो बेटियों के माता-पिता बने थे. फरहान और अधुना की बेटियों का नाम शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर है. इनमें से आज हम आपको शाक्य अख्तर के बारे में बताने जा रहे हैं. फरहान की बेटी शाक्य बेहद ग्लैमरस है. उनकी तस्वीरों को देखने के बाद आप भी यहीं कहेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)


फरहान और अधुना की बेटी शाक्य 21 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 7 अगस्त 2000 को हुआ था. फरहान भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी बेटियों की तस्वीरें साझा करते है. एक बार फरहान ने शाक्य की बचपन की और उनकी जवानी के दिनों की तस्वीर साझा की थी. तस्वीरों में शाक्य का ग्लैमरस लुक सभी के होश उड़ा रहा है.

शिबानी ने भी शेयर की शाक्य की फोटो…

shakya akhtar

हाल ही में फरहान की पत्नी शिबानी दांडेकर ने भी शाक्य की एक बेहद हॉट और खूबसूरत तस्वीर साझा की. शिबानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शाक्य की एक तस्वीर साझा की थी. इसमें शाक्य ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ शिबानी ने लिखा है. ‘डैम गर्ल’.

shakya akhtar

शाक्य की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल है. वे खुद भी इंस्टा पर सक्रिय और लोकप्रिय है. इंस्टाग्राम पर अक्सर शाक्य अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं. चाहे एक स्टारकिड होने के बावजूद शाक्य की इंस्टा पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग नहीं है लेकिन फिर भी वे उनके जितने भी फ़ॉलोअर्स है उनसे समय-समय पर रुबरु होती रहती है.

kya akhtar

kya akhtar

अपनी खूबसूरती और हॉट अदाओं के साथ ही शाक्य लोगों का दिल अपने बालों के रंग और अपने शरीर पर बने टैटू से भी खींचती रहती हैं. आपको उनके दोनों हाथ पर ढेर सारे टैटू देखने को मिल जाएंगे. वैसे उनकी तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके जैसे फैशन ट्रेंड फॉलो करना हर किसी के बस में नहीं है.

टेबल पर लेटकर दिया पोज, शॉर्ट्स में दिखाया हॉट अंदाज…

shakya akhtar

कुछ घंटों पहले शाक्य ने अपने इंस्टा से अपनी एक बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर साझा की. शॉर्ट्स पहने नजर आ रही शाक्य टेबल पर पेट के बल लेटी हुई है और कैमरे की ओर देखकर पोज दे रही है.

kya akhtar

Back to top button