बॉलीवुड

बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल हुई थीं हरनाज संधू, नया रूप देखकर सदमें में पहुंचे लोग: Photos

21 साल बाद देश को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज दिलाने वाली हरनाज संधू को कुछ दिनों पहले बढ़ते वजन को लेकर बुरी तरह ट्रोल किया गया था। दरअसल, हरनाज संधू ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। इस दौरान वह लाल रंग का गाउन पहने हुए नजर आई थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। लेकिन इस दौरान हरनाज संधू का मोटापा बढ़ा हुआ था। ऐसे में उन्हें बॉडी शमिंग का शिकार होना पड़ा और लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया, लेकिन अब हरनाज संधू ने बड़े ही शानदार तरीके से इसका जवाब दिया है।

harnaaz sandhu

जी हां.. एक बार फिर हरनाज का लुक पूरी तरह बदल चुका है और वह वापस से फेट टू फीट हो गई है। उनके कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं जिसमें हरनाज की खूबसूरती देखकर लोग दंग रह गए। आइए देखते हैं हरनाज संधू का ट्रांसफॉरमेशन लुक..

harnaaz sandhu

बता दें, हरनाज संधू ने अपने नए लुक से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हरनाज पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही है। वहीं उनका टोंड फिगर देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया है। बता दें, हरनाज दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स बनी थी।

harnaaz sandhu

इस दौरान उनकी फिटनेस और टोंड बॉडी पर कई लोग फिदा थे। वहीं हर लड़की की चाहत थी कि हरनाज जैसी फिट बॉडी हो लेकिन कुछ महीनों के बाद ही हरनाज का लुक पूरा का पूरा बदल गया और फैंस भी निराश हो गए थे। लेकिन एक बार फिर हरनाज ने अपने नए लुक से फैंस को दंग कर दिया है।

harnaaz sandhu

harnaaz sandhu

हरनाज ने जितनी भी तस्वीरें शेयर की है, हर तस्वीर में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। वही उनका मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल लोगों का ध्यान खींच रहा है। बता दे यूजर्स भी उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे, अब वही उन्हें प्यार भरे कमेंट करने लगे हैं।

harnaaz sandhu

बता दे पिछले दिनो जब हरनाज को बढ़ते मोटापे को लेकर ट्रोल किया गया था तो उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि, “मैं अपनी बॉडी की रिस्पेक्ट करती हूं. मुझे celiac बीमारी है। लोगों को नहीं पता कि मुझे ग्लूटेन से एलर्जी है। मुझे स्टिगमा ब्रेक करना पसंद है। इस दौरान हरनाज ने बॉडी शमिंग को लेकर कहा था कि पहले पतले होने की वजह से लोग उनका काफी मजाक उड़ाया करते थे, हालांकि उनकी मां ने उनका पूरा सपोर्ट किया।

harnaaz sandhu

बता दें, हरनाज संधू पंजाब के गुरदासपुर के गांव की रहने वाली है। हरनाज के पिता पीएस संधू का रियल एस्टेट बिजनेस है जबकि उनकी मां डॉक्टर रविंद्र कौर चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल में महिला रोग विशेषज्ञ है। इसके अलावा उनका एक भाई भी है जिसका नाम हरनूर सिंह है। वह एक म्यूजिक कंपोजर है।

harnaaz sandhu

बात की जाए हरनाज के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुट्टांगे’ से डेब्यू करने जा रही है ।

harnaaz sandhu

Back to top button