बॉलीवुड

17 की उम्र में भी कहर ढहाती है ट्विंकल खन्ना की भतीजी, खूबसूरती में एक्ट्रेस से भी चार कदम आगे

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का परिवार अक्सर चर्चा में बने रहता है. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना एक समय बॉलीवुड अदाकारा रह चुकी हैं, वहीं अब वे एक लेखिका हैं. अक्षय कुमार के बच्चे बेटा आरव कुमार और बेटी नितारा कुमार भी चर्चित स्टार किड्स है.

akshay kumar with family

गौरतलब है कि ट्विंकल अक्षय की पत्नी होने के साथ ही हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना और मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी भी हैं. राजेश खन्ना और डिंपल की ट्विंकल के अलावा एक और बेटी है जिनका नाम रिंकी खन्ना है. रिंकी ने भी फिल्मों में काम किया है लेकिन वे सफल नहीं रही.

naomika saran

हिंदी सिनेमा में करियर फ्लॉप होने के बाद रिंकी खन्ना विदेश जाकर बस गई. राजेश खन्ना और डिंपल की छोटी बेटी एवं ट्विंकल की छोटी बहन रिंकी खन्ना ने साल 2003 में समीर सारन से शादी की थी. दोनों एक बेटी के माता-पिता है. हाल ही में रिंकी 45 साल की हो चुकी हैं. ट्विंकल ने हाल ही में बहन को जन्मदिन की शुभकामना दी थी.

naomika saran

रिंकी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है और कैप्शन लिखा है. कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा कि, ”आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं. भगवान करे आपके पास हमेशा Jimmy Choos रहे. जन्मदिन शुभ हो प्रिय रिंकी. आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं. अब कल्पना कीजिए कि, मैं इसे जोर से गाती हूं और अपनी आवाज पर हंसती हूं और खुश हो जाती हूं मिस्सी”.

naomika saran

ट्विंकल ने बहन को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए उनकी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में रिंकी अपनी बेटी नाओमिका सारन के साथ नजर आ रही हैं. रिंकी की बेटी और ट्विंकल की भतीजी काफी बड़ी हो चुकी है. खूबसूरती के मामले में भी रिंकी और ट्विंकल को नाओमिका कड़ी टक्कर देती है.

naomika saran

ट्विंकल द्वारा की गई इस पोस्ट को इंस्टा पर 16 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है. बता दें कि ट्विंकल इंस्टाग्राम पर खूब सक्रिय रहती है. वायरल फोटो में रिंकी व्हाइट और ग्रे कलर की बैगी ड्रेस में नजर आ रही है तो वहीं उनकी बेटी नाओमिका को आप
ऑफ शोल्डर ड्रेस में देख सकते हैं.

naomika saran

ट्विंकल की पोस्ट पर बॉबी देओल, सिकंदर खेर, टिस्का चोपड़ा, फराह खाना अली जैसे सेलेब्स ने भी कमेंट किए है. बता दें कि रिंकी की बेटी और ट्विंकल की भतीजी नाओमिका अभी महज 17 साल की है. हालांकि वे काफी खूबसूरत है. इस तस्वीर के अलावा उनकी और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

naomika saran

17 साल की हो चुकी नओमिका की खूबसूरती देखते ही बनती है. नाओमिका अक्सर भारत आती रहती है. यहाँ वे अपनी नानी डिंपल और मौसी ट्विंकल के साथ समय बिताती हुई देखी जाती है.

naomika saran

Back to top button