बॉलीवुड

रणवीर सिंह के बाद कैमरे के सामने न्यूड हुईं गहना वशिष्ठ, बाथरूम में की ऐसी हरकतें : Video

‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ कही जाने वाली छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री गहना वशिष्ठ कभी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती तो कभी वह अपने बेबाक बयान के कारण चर्चा में आ जाती है। बता दें, गहना वशिष्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। जहां इस वीडियो में गहना वशिष्ट को हॉट एंड सेक्सी कहा गया तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया है।

gehana vasisth

सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है गहना का न्यूड वीडियो

पॉर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट केस के कारण सुर्खियों में रहने वाली गहना वशिष्ठ का विवादों से गहरा नाता रहा है। वह अपने बोल्ड वीडियोज के लिए भी जानी जाती है। इसी बीच उनका एक न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बाथरूम में बिना कपड़ों के कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही है।

gehana vasisth

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना वशिष्ठ का यह बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। कई लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, गहना बाथरूम में बिना कपड़ों की दिखाई दी। इस दौरान वह पर्दे के पीछे छुपने की कोशिश भी कर रही है। हालांकि गहना कैमरे के सामने काफी हॉट अंदाज में दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

वहीं एक यूजर ने गहना को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “राज कुंद्रा की शूटिंग चल रही है”, तो एक ने लिखा कि, “कितना चार्ज करती हो बेबी” एक ने लिखा कि, “इतना भी बोल्ड अच्छा नहीं लगता” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स कर ट्रोल किया।

gehana vasisth

पॉर्नोग्राफिक केस में जेल जा चुकी है गहना

बता दें गहना का नाम पिछले दिनों काफी चर्चा में रहा था। उन्हें क्राइम ब्रांच ने एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया था। दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सहित उनकी कंपनी में गहना वशिष्ठ का नाम भी शामिल था। ऐसे में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी जिसके बाद उन्हें फरवरी में गिरफ्तार कर लिया गया था।

gehana vasisth

बात की जाए गहना वशिष्ठ के करियर के बारे में तो वह अब तक 70 से भी अधिक विज्ञापन में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह साउथ की करीब 30 से भी ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी है। गहना अपने काम से ज्यादा अपने हॉट एंड बोल्ड वीडियो और तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही है।

Back to top button