बॉलीवुड

जब तक नहीं मिलेगा ऐसा लड़का तब तक कुंवारी ही रहेंगी जान्हवी कपूर, पिता ढूंढ रहे है ऐसा दूल्हा

हिंदी सिनेमा में जान्हवी कपूर को अभी महज 4 साल का समय हुआ है लेकिन वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. महज 4 साल के फ़िल्मी करियर में ही जान्हवी ने अच्छी खासी पहचान बना ली है. दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की लाड़ली जान्हवी को हर कोई जानता है.

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के बेहद करीब थीं. लोग जान्हवी में उनकी मां श्रीदेवी की झलक देखते हैं. जब जान्हवी ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्हें लेकर यह चर्चा खूब हुई थी कि उनमें श्रीदेवी की झलक देखने को मिलती है. वैसे जान्हवी और श्रीदेवी का रिश्ता काफी मजबूत था.

janhvi kapoor

गौरतलब है कि साल 2018 में फरवरी में श्रीदेवी का निधन हो गया था. मां के निधन पर जान्हवी को बहुत बड़ा झटका लगा था. हालांकि इस बुरे समय में जान्हवी और बोनी ने एक दूजे को सहारा दिया. जहां श्रीदेवी को मां को खोने का गम था तो वहीं बोनी को अपनी पत्नी खोने का गम था. श्रीदेवी के निधन के बाद जान्हवी और बोनी काफी करीब आ गए.

 

जान्हवी अपने पिता का काफी सम्मान करती हैं और उनके काफी करीब है. वहीं बोनी भी अपनी बेटी पर जान छिड़कते हैं. जान्हवी अपने पिता के साथ रिश्ते पर खुलकर बात करती हुई नजर आती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि उनके पिता उनके लिए किस तरह का दूल्हा चाहते है. बोनी कपूर अपने दामाद में क्या क्या गुण देखना चाहते हैं.

janhvi kapoor and boney kapoor

हाल ही में जान्हवी सिद्धार्थ कनन संग एक साक्षात्कार में शामिल हुई. सिद्धार्थ कनन से साक्षात्कार में बातचीत में जान्हवी ने कहा कि, ”जब हम बच्चे थे तब वह मुझसे और खुशी से कहते थे कि तुम्हारी शादी जब हो तब मैं चाहता हूं कि तुम अपने पार्टनर से कहो कि मेरे पापा ने मुझे पूरी दुनिया घुमाई है, तुमसे शादी करने से पहले. वह कुछ भी ऐसा नहीं रखना चाहते जिसे सामने वाला करे”.

janhvi kapoor and boney kapoor

आगे अभिनेत्री ने कहा कि, ”अब मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि जिससे भी हम शादी करें, वह हमें वैसा रखे जैसे हमारे पिता ने हमें रखा है”. जान्हवी कपूर अपने पिता और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नजर आती हैं. वे अपने पिता के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

लॉकडाउन में बढ़ी परिवार संग नजदीकियां…

janhvi kapoor and boney kapoor

इससे पहले जान्हवी ने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”लॉकडाउन के दौरान मैं अपने परिवार के और करीब आई. क्योंकि इससे पहले तक सभी अपनी-अपनी लाइफ में बिजी थे और लॉकडाउन के दौरान तीनों एक-दूसरे को और अच्छे से समझने लगे”.

janhvi kapoor varun dhawan

जान्हवी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो 29 जुलाई को जान्हवी की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. वहीं हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में जान्हवी वरुण धवन संग नजर आने वाली हैं.

Back to top button