बॉलीवुड

नाना पाटेकर के लिए बिल्लियों की तरह झगड़ी थीं मनीषा कोइराला-आयशा जुल्का, होना चाहती थी इंटिमेट

90s के दौर की मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का ने काफी लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है। उनकी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ उनकी मनमोहक सूरत ने भी लोगों के बीच एक अलग छाप छोड़ी। आयशा जुल्का अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही है।

ayesha jhulka

आयशा ने 21 साल बड़े नाना पाटेकर के साथ भी कई इंटिमेट सीन दिए थे जिसके कारण उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। बता दे आज यानी कि 28 जुलाई को आयशा जुल्का अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

21 साल बड़े नाना को दिल दे बैठी थीं आयशा

90 के दशक में आयशा जुल्का का ऐसा दौर था जब उन्हें हर डायरेक्टर अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था। आयशा ने महज 11 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा। उन्होंने पहली बार साल 1983 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘कैसे-कैसे लोग’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘कुर्बान’ में काम किया और इस फिल्म में के माध्यम से वह पॉपुलर हुई।

ayesha jhulka

इसके बाद उन्होंने ‘दलाल’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘रंग’, ‘वक्त हमारा है’, ‘बलमा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में बतौर हीरोइन काम किया। उस दौर में आयशा जुल्का एक ऐसी अभिनेत्री थी जो इंटिमेट सीन से दूर भागती थी और उन्होंने हर फिल्म में इंटीमेट सीन ना करने की शर्त रखी थी। लेकिन एक ऐसा दौर आया जब उन्होंने खुद से 21 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ कई हॉट सीन दिए।

ayesha jhulka

रिपोर्ट की मानें तो आयशा जुल्का नाना पाटेकर को डेट करने लगी थी। वही मनीषा कोइराला भी नाना पाटेकर को चाहती थी। ऐसे में एक बार मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर और आयशा जुल्का को एक कमरे में साथ देख लिया था जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में खूब हंगामा हुआ था।

ayesha jhulka

इसके बाद आयशा जुल्का ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘आंच’ में नाना पाटेकर के साथ कई इंटिमेट सीन दिए जिसके कारण वह काफी चर्चा में रही। हमेशा इंटिमेट सीन को नकारने वाले आयशा जुल्का ने जब इस तरह के सींस दिए तो उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

ayesha jhulka

फ़िल्मी दुनिया छोड़ ये काम कर रही है आयशा जुल्का

बता दे, आयशा जुल्का ने मशहूर बिजनेसमैन समीर वासी के साथ शादी रचाई है। अब वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर अपने पति के  बिजनेस में हाथ बंटा रही है।

ayesha jhulka

आयशा सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी है और वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। आयशा ने अपने करियर में हिंदी फिल्मों के साथ-साथ ओड़िया, कन्नड़, तेलुगु जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वर्तमान में वह पति की कंस्ट्रक्शन कंपनी और स्पा अनंता चलाती है।

Back to top button