बॉलीवुड

दीपेश भान के परिवार की मदद के लिए आगे आई ये TV एक्ट्रेस, कही अपनी कमाई देने की बात

छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता दीपेश भान का बीते शनिवार को निधन हो गया है। दीपेश भान के निधन से हर कोई सकते में आ गया। जहां उनके परिवार वाले इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं तो वही टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। बता दे दीपेश भान अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते थे। वह लोगों को हंसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते थे।

deepesh bhan

दीपेश भान अपने पीछे पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को छोड़ गए हैं। ऐसे में उनके को-स्टार उनकी फैमिली की चिंता कर रहे हैं। जहां हाल ही में अनिता भाभी के किरदार में नजर आई अभिनेत्री सौम्या टंडन ने उनके परिवार के लिए मदद का हाथ बढ़ाया तो इसी बीच छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा माहिका शर्मा ने भी दीपेश भान के परिवार की मदद करने की ठानी। आइए जानते हैं माहिका शर्मा ने क्या कहा?

deepesh bhan

दीपेश के निधन के बाद माहिका ने नहीं मनाया बर्थडे
बता दें, दीपेश भान का निधन 26 जुलाई शनिवार की सुबह हुआ। इसी दिन मशहूर अदाकारा माहिका शर्मा का बर्थडे था। ऐसे में माहिका शर्मा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं किया। उन्होंने कहा कि, “दीपेश भाई के निधन से मैं काफी दुखी हूं और इस वजह से मैंने इस साल अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट नहीं करने का फैसला किया। वो हमें छोड़कर चले गए हैं, खुद को ये एहसास दिलाना भी काफी मुश्किल है।

हम सब एक्टर्स सेट पर महीनों तक एक साथ रहते हैं और इसलिए हम सबके बीच एक परिवार जैसा बंधन होता है। दीपेश का जाना मेरे लिए परिवार के किसी सदस्य के चले जाने जैसा है। दीपेश की पत्नी और उनके बेटे के प्रति मेरी संवेदनाएं है।”

deepesh bhan

आगे अभिनेत्री ने कहा कि, “मैं प्लानिंग कर रही हूं कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन से भी बात करूं, ताकि ऐसे परिवारों की मदद की जा सके, जिनके घर में युवा कलाकार का निधन हो गया है। हम सब एक्टर अपनी एक दिन की कमाई एसोसिएशन को दान कर सकते हैं और इस रकम का इस्तेमाल उन परिवारों की आर्थिक मदद करने में किया जा सकता है।”

mahika sharma

बात की जाए माहिका शर्मा के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में टीवी सीरियल ‘रामायण’, ‘पुलिस फैक्टर’, ‘एफआईआर’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। वह दीपेश भान के साथ भी कई पॉपुलर शो में काम कर चुकी है।

पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को अकेला छोड़ गए दीपेश भान
बता दें, दीपेश भान 26 जुलाई शनिवार को अपने को-स्टार के साथ क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे थे लेकिन अचानक वह गिर पड़े जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी आंखों से खून निकलने लगा और इसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दे दीपेश भान की शादी साल 2019 में हुई थी। इसके बाद साल 2021 में उनके घर बेटे का जन्म हुआ। वह अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रहे थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

deepesh bhan

Back to top button