बॉलीवुड

अर्पिता मुखर्जी ने उगले कई बड़े राज, बोली – मेरा घर उनके लिए बैंक था और मैं उनके लिए एक ..

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। जी हां.. ED के छापामारी के बाद अर्पिता के घर से करीब 20 करोड़ का कैश बरामद हुआ है। इसके बाद से ही पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब अर्पिता मुखर्जी ने ईडी की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं।

arpita mukherjee

अर्पिता मुखर्जी ने खोली पार्थ चटर्जी की पोल-पट्टी

ED की पूछताछ में अर्पिता मुखर्जी ने खुलासा करते हुए बताया कि, सारे पैसे पैक करके एक ही कमरे में रखे जाते थे और इस कमरे में केवल पार्थ चटर्जी के लोगों को ही जाने की अनुमति थी। अर्पिता मुखर्जी ने बताया कि हर हफ्ते या फिर 10 दिनों में पार्थ चटर्जी और उनके लोग एक बार आते थे।

partha

अर्पिता ने कहा कि, “पार्थ मेरे घर को और एक और महिला के घर को मिनी बैंक की तरफ इस्तेमाल करते थे ,वो महिला भी पार्थ की अच्छी दोस्त है। पार्थ कभी ये नहीं बताते थे कि कितना पैसा है।” जब पार्थ चटर्जी और अर्पिता की दोस्ती के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात पश्चिम बंगाल की एक अभिनेत्री के माध्यम से हुई थी।

साल 2016 में एक दूसरे के करीबी बने, लेकिन पिछले 2 साल से ही इस तरह के गलत कामों को करने की शुरुआत हुई। पहले अर्पिता और पार्थ के रिलेशनशिप की भी बात सामने आई थी। हालाँकि पार्थ चटर्जी के वकील ने इस रिलेशन को नकारते हुए कहा कि, “पार्थ अगर अपनी जूनियर को फोन करते हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि दोनों में संबंध है।”

arpita mukherjee

अर्पिता मुखर्जी ने खुलासा किया कि, ये सारा पैसा एसएससी एग्जाम, ट्रांसफर और कॉलेजों को मान्यता दिलवाने जैसे कामों से आता था। इन पैसो को केवल पार्थ के लोग लेकर, जबकि पार्थ कभी पैसे लेकर नहीं आए। बता दें, इस दौरान अर्पिता ने एक ब्रोकर और एक बड़े कारोबारी का ज़िक्र भी किया गया है जिनके यहां भी ईडी ने छापेमारी की है।

arpita mukherjee

वहीं अर्पिता मुखर्जी के घर छापेमारी करने के दौरान ED को एक काली डायरी भी हाथ लगी है जिससे कई खुलासे हो सकते हैं। दरअसल ईडी को जो डायरी हाथ लगी है वह बंगाल सरकार के डिपार्टमेंट ऑफ हायर एंड स्कूल एजुकेशन की है जो करीब 40 पन्ने की है जिसमें कई सारी बातें लिखी हुई है। हालाँकि बातचीत में कोडवर्ड का इस्तेमाल किया गया है।

कौन है अर्पिता मुखर्जी ?

बता दें, अर्पिता मुखर्जी बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। हालाँकि वह ज्यादातर फिल्मों में साइड किरदार में नजर आई है। उन्होंने बंगाली फिल्मों के साथ-साथ उड़िया और तमिल भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।

arpita mukherjee

अर्पिता को ‘मामा-भांजे’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में देखा गया है, लेकिन इन फिल्मों में भी वे साइड रोल में ही नजर आई। ऐसे में उनका फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं चला, लेकिन वह लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती थी।

लेकिन अब ये खुलासा हो चुका है कि, ये सारा पैसा कहाँ से आया है। इसके अलावा ये भी सच सामने आया है कि, अर्पिता आए दिन शहर में हुक्का बार जाती थीं। इसके अलावा वह बैंकॉक और सिंगापुर जैसी जगहों पर घूमने के लिए जाती थी।

Back to top button