बॉलीवुड

40 करोड़ का फार्म हाउस, 20 करोड़ का घर, लग्जरी कारें, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक है मीका सिंह

मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक मीका सिंह को आखिरकार दुल्हनिया मिल गई है. मीका सिंह को दुल्हन का लंबे समय से इंतजार था. उनकी यह तलाश अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने पूरी कर दी है. मीका सिंह का शो Swayamvar Mika Di Vohti (स्वयंवर: मीका दी वोटी) करीब दो माह से चल रहा था और अब आकांक्षा पुरी इसकी विजेता बनी है.

आकांक्षा पुरी बॉलीवुड में काम करने के साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. गौरतलब है कि मीका और आकांक्षा एक दूसरे को 10 साल से भी ज्यादा समय से जानते हैं. दोनों का रिश्ता शो से पहले भी सुर्ख़ियों में था. आकांक्षा ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और अब वे मीका की पत्नी बनने वाली है.

mika singh

मीका अपने शो के चलते लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. 45 साल के हो चुके मीका अब शादी के बंधन में बंधने वाले है. इसी बीच उनके बारे में फैंस अधिक से अधिक जानने के लिए उत्सुक है. ऐसे में आइए आज हम आपको बताते है कि आखिर मीका सिंह कितने करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

mika singh

मीका सिंह एक आलीशान जीवन जीते है. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. शानदार घर, महंगी गाड़ियों और करोड़ों रूपये के फार्म हॉउस के वे मालिक हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मीका सिंह के पास 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की संपत्ति है.

40 करोड़ रुपये का है फार्म हाउस…

40 करोड़ रुपये की कीमत का तो मीका सिंह के पास फार्म हाउस ही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)


उनका यह फार्म हाउस राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में स्थित है. उनका फार्म हाउस काफी खूबसूरत और ख़ास है.

बता दे कि इसमें एक खूबसूरत सी झील है. मीका को जानवरों से भी काफी प्यार है. उनके फार्म हाउस पर 5 घोड़े और कई डॉग्स भी हैं. गायक ने अपने फार्म हाउस की झलक सोशल मीडिया पर भी दिखाई है.

20 करोड़ रूपये से ज्यादा की कीमत का घर…

जहां मीका के पास 40 करोड़ रुपये का आलीशन फार्म हाउस है तो वहीं उनके पास 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत का लग्जरी घर भी है.

mika singh

mika singh

मीका मुंबई में पॉश इलाके में बेहतरीन फ्लैट में रहते हैं. जिसकी क़ीमत 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जाती है. गौरतलब है कि मीका और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पड़ोसी है. इतना ही नहीं दोनों बेहद अच्छे दोस्त भी है.

करोड़ों की कीमत की लग्जरी कारें…

mika singh

मीका सिंह के पास करोड़ों रुपये की कीमत की कई लग्जरी कारें भी है. उनके कार कलेक्शन में 3 करोड़ रूपये की कीमत वाली Lamborghini शामिल है.

mika singh

इसके अलावा 1.46 करोड़ रुपये की Porsche Panamera, 80 लाख रुपये कीमत की Hummer, 76 लाख रुपये की Ford Mustang और करीब 1.7 करोड़ रुपये कीमत की Mercedes GLS भी है. वहीं मीका के पास कुछ दोपहिया वाहन भी है.

Back to top button