बॉलीवुड

सुनील शेट्टी की इस हीरोइन ने रातों रात छोड़ दी थी इंडस्ट्री, अब जी रही है ऐसी जिंदगी

एक दौर ऐसा था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर माफि’या का आतंक था। यही वजह है कि ममता कुलकर्णी से लेकर मंदाकिनी जैसी बड़ी अभिनेत्रियों का नाम माफिया के साथ जुड़ा। लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री जिसने माफिया के डर से बॉलीवुड इंडस्ट्री ही छोड़ दी।

जी हां.. हम बात कर रहे हैं ‘आपको भी पहले कहीं देखा है’ से रातोंरात पॉपुलर हुई अभिनेत्री साक्षी शिवानंद के बारे में जो माफिया के खौफ से बॉलीवुड दुनिया छोड़कर चली गई थी। आइए जानते हैं साक्षी शिवानंद के बारे में..

sakshi shivanand

सुनील शेट्टी जैसे बड़े स्टार संग काम कर चुकी थीं साक्षी

बता दें, साक्षी शिवानंद साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड दुनिया की तरफ रुख किया और यहां पर भी वह अपना नाम कमाने में कामयाब रही। उन्होंने फिल्म ‘क्रोध’ में सुनील शेट्टी की बहन का रोल अदा किया था।

sakshi shivanand

इसके बाद वह ‘पापा कहते हैं’, ‘जंजीर’, ‘आपको भी पहले कहीं देखा है’, ‘जन्म कुंडली’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी। इन फिल्मों में साक्षी को खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के भी खूब चर्चे हुए, लेकिन अचानक खबर मिली कि साक्षी शिवानंद ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी।

sakshi shivanand

साक्षी शिवानंद ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया था कि, “मैं बुरी तरह डर गई थी, जब मुझे पता चला कि मैं जिस फिल्म में काम करने जा रही हूं, उसका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से है। जब मैं यहां पैर जमा रही थी, तब कई इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स ने बताया कि बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का गहरा कनेक्शन रहा है।

मैं डर गई और बॉलीवुड छोड़ कर साउथ चली गई। मैं इतनी ज्यादा डर गई थीं कि अपना पता भी बॉलीवुड के अपने फ्रेंड्स को नहीं बताया। कुछ दिन बाद मैंने लोगों के फोन उठाना बंद कर दिया और नंबर ही बदल लिया।”

sakshi shivanand

अब यहां जी रही हैं अपनी जिंदगी

बता दें, बॉलीवुड दुनिया छोड़ने के बाद साक्षी ने वापस साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया और यहां पर वे बालकृष्णन, मोहन बाबू और नागार्जुन जैसे बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने लगी। साक्षी शिवानंद बॉलीवुड में भी अपनी एक खास पहचान बना चुकी थी। ऐसे में जब उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बनाई तो उन्हें काफी अफसोस हुआ और आज भी साक्षी को लगता है कि उन्हें बॉलीवुड नहीं छोड़ना चाहिए था। खैर वह साउथ इंडस्ट्री में भी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है।

sakshi shivanand

बता दें, साक्षी शिवानंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हाल ही में साक्षी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें वह काफी बदली हुई नजर आ रही है। हालांकि उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई, वह पहले से भी ज्यादा हसीन दिखाई दे रही है।

sakshi shivanand

Back to top button