बॉलीवुड

मुसीबत में फंसी सुष्मिता सेन की भाभी, आधी रात को बेटे को पकड़ कर अस्पताल भागना पड़ा

आधी रात अस्पताल भागना पड़ा

एक मां को अपने बच्चे से बहुत प्रेम होता है। ऐसे में जब वह बीमार हो जाता है तो उसकी रातों की नींद उड़ जाती है। फिर हर पल उसे बस अपने बच्चे की चिंता सताती है। वह बच्चे को लेकर अस्पताल के चक्कर लगाती है। इस दौरान यदि उसका पति साथ दे तो थोड़ी राहत मिलती है। लेकिन जब पति से कुछ सपोर्ट न मिले और बच्चे को अकेले ही लेकर दौड़ना पड़े तो मां को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही दिक्कतें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) को आ रही है।

इस बीमारी से जूझ रही चारु की बेटी

charu asopa and rajeev sen marriage

चारू असोपा, सुष्मिता सेन के सगे भाई राजीव सेन की बीवी है। कपल जून 2019 में शादी के बंधन में बंधा था। बीते वर्ष ही उनके घर बेटी जियाना का जन्म हुआ था। इन दिनों चारु अपने पति राजीव सेन से अलग रह रही हैं। दोनों के बीच तलाक को लेकर खबरें आ रही हैं। कपल ने अपने तलाक को लेकर खुल के बातचीत करना भी शूर कर दिया है। इस बीच चारु का एक भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला है। इसमें उन्हें बताया कि उनकी प्यारी बेटी जियाना बीमार है। उन्हें हाथ, पैर और मुंह की बीमारी (HFMD) है। बेटी के हाथ, पैर, चेहरे और मुंह में छाले होने के चलते वह कुछ खा भी नहीं पा रही है। अपनी बेटी की इस बीमारी को लेकर चारु इतनी डर गई थी कि रात को उसे लेकर अस्पताल भागी थी।

पति से नहीं मिल रहा सपोर्ट

चारु ने बताया कि उन्हें मुसीबत की इस घड़ी में अकेले ही खड़े रहना पड़ रहा है। किसी का सपोर्ट नहीं मिल रहा है। गौरतलब है कि चारू ने 7 जून को राजीव को कानूनी नोटिस भेजा था। इस नोटिस के जवाब में राजीव ने दूसरा नोटिस चारु के घर भिजवा दिया था। इस नोटिस में राजीव ने चारु के ऊपर कई संगीन आरोप लगाए थे। उधर चारु ने अपनी सफाई देते हुए एक इंटरव्यू में बोला था कि राजीव उनकी मदद को कभी मौजूद नहीं थे।

चारु का कहना है कि वह अपनी शादी से जुड़ी दिक्कतों को पब्लिक नहीं करना चाहती थी, लेकिन जब राजीव ने उनके बारे में झूठ फैलाया तो उन्हें मजबूरी में आकर चीजें बोलनी पड़ी। चारु और राजीव के बीच चल रही इस अनबन से साफ है कि दोनों जल्द ही तलाक लेकर अलग हो सकते हैं।

इन सिरियल्स में आई नजर

बताते चलें कि 34 वर्षीय चारु एक टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्हें हम बलवीर में अटखती परी, मेरे अँगने में प्रीति और जीजी मां में पियाली के किरदार में देख चुके हैं। बीकानेर से ताल्लुक रखने वाली चारु सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनकी अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है।

Back to top button