बॉलीवुड

कई दिनों पहले ही एक-दूजे से अलग हो चुके हैं राकेश बापट-शमिता शेट्टी, बयां किया ब्रेकअप का दर्द

टीवी दुनिया के सबसे चर्चित शो बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो के घर से शमिता शेट्टी और राकेश बापट की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। घर से बाहर आने के बाद भी इन दोनों को कई बार हाथों में हाथ लिए स्पॉट किया गया था और फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते थे।

shamita shetty

लेकिन इसी बीच अचानक इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा और फैंस का दिल तोड़ दिया। हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी। लेकिन अब राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने स्टेटमेंट जारी कर कह दिया है कि वह दोनों एक दूसरे से ऑफिशल अलग हो चुके हैं। दोनों ने बीती रात को ही अपने-अपने इंस्टाइल स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ यह बातें शेयर की।

फैंस संग कपल ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

गौरतलब है कि, बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो में जब राकेश बापट और शमिता शेट्टी एक-दूसरे के नजदीक आए तो फैंस को यह जोड़ी खूब पसंद आई थी। फैंस चाहते थे कि यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी भी रचा लें। हालांकि जल्दी इन दोनों का रिश्ता टूट गया, अब दोनों ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म किया है।

shamita shetty

राकेश बापट ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि अब मैं और शमिता साथ नहीं है। हम एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। हम एक-दूसरे से ऐसी जगह पर मिले थे जिसके बारे में मैंने शायद कभी सोचा तक नहीं था। थैंक्यू सारा प्यार और सपोर्ट के लिए।”

shamita shetty

इसके अलावा राकेश ने लिखा कि, “मैं पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बातें करना पसंद नहीं करता हूं, लेकिन यह सब आपको बताना जरूरी था। मैं अपने ब्रेकअप की जानकारी ऑफिशियली सबको देना चाहता था। मुझे लगा कि मेरे फैन्स को यह बात पता होनी चाहिए। वैसे, आपको ब्रेकअप की बात जानकर बुरा लगा होगा लेकिन फिर भी आपका सपोर्ट और प्यार मुझे हमेशा चाहिए।”

shamita shetty

वहीं शमिता शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ब्रेकअप की ऑफिशियल जानकारी फैंस के साथ साझा की। उन्होंने लिखा कि, “मुझे लगा कि यह क्लियर करना बहुत जरूरी थी कि राकेश और मैं अब साथ नहीं है और यह काफी समय से है।”

बता दें, बिग बॉस के घर से आने के बाद राकेश बापट और शमिता शेट्टी अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते थे। कई पार्टी और इवेंट में भी इन दोनों को साथ में देखा गया था। हालांकि अब यह दोनों हमेशा के लिए दूसरे से अलग हो चुके हैं।

shamita shetty

ऐसा रहा राकेश और शमिता का करियर

बता दे शमिता शेट्टी ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अपनी पहली फिल्म से लोगों के बीच खास जगह बनाने में कामयाब रही थी। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें इस फिल्म के लिए ‘डेब्यू ऑफ द ईयर’ का अवार्ड भी मिला था।

shamita shetty

इसके बाद शमिता शेट्टी को ‘जहर’, ‘फरेब’, ‘साथिया’, ‘मेरे यार की शादी है’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। हालाँकि वह काफी लंबे से किसी फिल्म में नजर नहीं आई। बात की जाए राकेश बापट की तो उन्होंने भी ‘तुम बिन’ जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका करियर भी कुछ ख़ास नहीं रहा।

Back to top button