बॉलीवुड

पत्नी और बेटे को लाखों के कर्जे में छोड़कर चले गए दीपेश भान, छलका सौम्या टंडन का दर्द

पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान के किरदार से घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता दीपेश भान की मौत से हर तरफ शोक की लहर है। गौरतलब है कि दीपेश भान शनिवार सुबह क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे थे लेकिन अचानक वह नीचे गिर पड़े। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

deepesh bhan

41 साल की उम्र में दीपेश भान अपनी पत्नी और बेटे को अकेला छोड़ गए हैं। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दीपेश भान को श्रद्धांजलि दी जा रही है। अब इसी बीच शो की मशहूर अभिनेत्री सौम्या टंडन ने भी दीपेश भान के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

दीपेश भान को याद कर छलका एक्ट्रेस का दर्द

बता दें, सौम्या टंडन शो में अनिता भाभी का किरदार निभा रही थी। हालाँकि उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है। सौम्या ने दीपेश भान के साथ कई सालों तक काम किया है और वह अक्सर उनके साथ मस्ती भरे वीडियो साझा करती रहती थी। इन्ही में से एक वीडियो को शेयर करते हुए सौम्या टंडन ने दीपेश भान को याद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, “इसे बनाते वक्त हम लोगों ने खूब मस्ती की थी। वीडियो को बनाते वक्त दीपेश के साथ कई बार हंसी। लेकिन जिंदगी का कुछ भी पता नहीं होता कि कब क्या हो जाए। मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझती हूं कि मैंने बहुत ही जिंदादिल और बेहतरीन इंसान के साथ कई सारे खुशी के पल बिताए।”

deepesh bhan

उन्होंने लिखा कि, “मैं आप सभी लोगों से बस ये कहना चाहती हूं कि आप सभी के साथ अच्छा बर्ताव करें। फिर चाहे वो आपके को-एक्टर हो या फिर आपसे नीचे के प्रोफाइल पर हो। ये जिंदगी बहुत ही छोटी है। अपनों के साथ खुशी के पल बिताइए। किसी को नहीं पता कि आने वाले वक्त में क्या होगा।

deepesh bhan

दीपेश तुम्हारे साथ बिताए पल हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे। अंकल और आंटी को मेरी तरफ से नमस्ते कहना जब भी तुम उसे दूसरी दुनिया में मिलना। कभी उस दुनिया में हम लोगों की मुलाकात जरूर होगी। तब तक मुस्कुराते रहो। मैं तुम्हारी पत्नी और तुम्हारे बेटे का ख्याल रखने की पूरी कोशिश करूंगी।”

लाखों के कर्जे में थे एक्टर दीपेश भान

deepesh bhan

बता दे, दीपेश भान ने साल 2018 में शादी रचाई थी। इसके बाद उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ। सौम्या टंडन ने बताया कि दीपेश पर लाखों का कर्जा है। दरअसल उन्होंने मुंबई में घर खरीदा था जिसका होम लोन बाकी है। वहीं उनकी पत्नी के पास अभी किसी प्रकार के नौकरी नहीं है। शादी के बाद वह अपने बेटे को संभाल रही थी। ऐसे में उनके पास बड़ी चुनौती सामने आई है। हालांकि सौम्या टंडन ने उनकी मदद करने की ठानी है।

Back to top button