बॉलीवुड

राहुल गांधी के लिए व्रत रखने से अफरीदी संग ‘हमबिस्तर’ होने तक, जब माहिका शर्मा ने किए ये कांड

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘एफआईआर’ में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकी मशहूर अभिनेत्री माहिका शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। बता दें, माहिका शर्मा ने पॉपुलर टीवी शो के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह हमेशा अपने बेबाक बयानों के कारण लाइमलाइट में रही है।

mahika sharma

इतना ही नहीं बल्कि माहिका शर्मा एक ऐसी अदाकारा है जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर फैंस को साझा करती रहती है। बता दे माहिका शर्मा 26 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिनके कारण वह काफी चर्चा में रही।

माहिका ने राहुल गाँधी के लिए रखा था व्रत

बता दें, माहिका शर्मा ने अपने करियर में ‘एफआईआर’ के अलावा ‘रामायण’, ‘पुलिस फैक्ट्री’ जैसे टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘चलो दिल्ली’, ‘मर्दानी’, ‘मिस्टर जो भी करवा लो’ जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दे माहिका का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा था जब उन्होंने कहा था कि गौतम गंभीर उनके क्रश बन गए हैं।

mahika sharma

इसी दौरान अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ ‘हमबिस्तर’ होना चाहती थी। इसके बाद साल 2019 में माहिका का नाम सबसे तेजी से चर्चा में रहा क्योंकि इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बयान दिया था। माहिका शर्मा ने कहा था कि उन्होंने कांग्रेस की जीत के लिए नवरात्रि का व्रत रखा था और इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा लेटर भी लिखा था।

mahika sharma

इसके बाद माहिका का नाम ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी के साथ भी जुड़ा। जी हां एक समय पर चर्चा होने लगी कि माहिका शर्मा डैनी के साथ लिव-इन में रहती है। हालांकि बाद में माहिका ने इन सब बातों का अफवाह मात्र बताया। बता दें माहिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है।

mahika sharma

एकता कपूर के इस शो से वापसी कर रही हैं माहिका शर्मा

बता दें, काफी लंबे समय बाद माहिका एक बार फिर टीवी दुनिया में कदम रखने जा रही है। रिपोर्ट की माने तो वह एकता कपूर के आने वाले टेलीविजन शो ‘संसार’ के साथ वापसी करेगी। रिपोर्ट की मानें तो यह शो करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म ‘राजा बाबू’ की तर्ज पर होगा। बता दे माहिका मिस टिन नॉर्थईस्ट का खिताब अपने नाम कर चुकी है और वह काफी लंबे समय से मॉडलिंग कर रही है। माहिका की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

mahika sharma

Back to top button