बॉलीवुड

इस सवाल पर भड़की राखी सावंत, पैपराजी के साथ की हाथापाई! वायरल हुआ Video

फिल्म इंडस्ट्री की ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती है। राखी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती है।

अब एक बार फिर राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी के साथ हाथापाई करती नजर आ रही है। दरअसल राखी सावंत पत्रकार के एक सवाल से ऐसा भड़क गई कि उनके साथ मारपीट करने लगी। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राखी सावंत का ये वीडियो

rakhi sawant

दरअसल, राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड के साथ रविवार रात को एक पार्टी में शामिल हुई थी।इस दौरान उनके कुछ दोस्त भी दिखाई दिए और वही उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी उनके साथ नजर आए। पार्टी से निकलने के बाद राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने पत्रकारों से मीटिंग की जहां पर दोनों ने मिलकर एक से बढ़कर एक पोज दिए। लेकिन इसी दौरान पैपराजी ने उनसे एक ऐसा सवाल किया जिससे राखी सावंत का गुस्सा फूट गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, इस दौरान एक कैमरामैन उनसे सवाल करता है कि, क्या उनका ब्रेकअप हो गया है? इस सवाल के बाद राखी को गुस्सा आ जाता है और वह बिना कुछ सोचे समझे कैमरा मैन के साथ हाथापाई करने लगती है। हालांकि राखी सावंत यह सब मजाक मस्ती में करती नजर आई। इस दौरान वह काफी मस्ती भरे मूड में थी और ऐसे में वह पैपराजी के साथ भी मस्ती कर रही थी।

बता दें, राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कई लोग राखी सावंत को ट्रोल कर रहे हैं तो कई लोग उनके इस अंदाज को पसंद भी कर रहे हैं।

rakhi sawant

गौरतलब है कि, राखी सावंत हमेशा अपने काम से ज्यादा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहती है। वह अब तक कई लोगों को डेट कर चुकी है।अब इन दिनों वह आदिल नाम के शख्स को डेट कर रही है लेकिन यह कोई नहीं जानता कि आदिल कौन है और राखी से उन्हें कैसे प्यार हुआ, कहां हुआ? लेकिन अचानक ही राखी संग आदिल का नाम जुड़ा और दोनों आए दिन लाइमलाइट में रहते हैं।

rakhi sawant

बता दे हाल ही में आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी कई खुलासे किए थे। ऐसे में राखी ने अपने बयान में कहा था कि आदिल और वे जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। हालांकि अभी तक राखी ने आदिल से शादी करने की डेट नहीं बताई है, लेकिन यह दोनों आए दिन हाथों में हाथ लिए स्पॉट किए जाते हैं।

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं राखी

rakhi sawant

बता दें, राखी ने अपने करियर में ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘यह रास्ते हैं प्यार के’, ‘मस्ती’ ,’मैं हूँ न’, ‘जोरू का गुलाम’ जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल निभाए। इसके बाद साल 2005 में आया गाना ‘परदेसिया’ के जरिए राखी सावंत रातो रात सुपरस्टार बन गई। लेकिन वह अपने काम से ज्यादा कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रहती है।

Back to top button